scorecardresearch
 

Navneet Rana: नवनीत राणा ने चैलेंज दिया तो उनके घर के बाहर पहुंच गईं शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, कहा- आइए...

Hanuman chalisa Navneet Rana: राणा दंपति बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. इस बीच, शिवसेना और मुखर हो गई है. प्रदर्शन स्थल पर शिवसेना की फायर ब्रांड नेता प्रियंका चतुर्वेदी भी पहुंच गईं हैं. प्रियंका का बड़ा सामने आया है.

X
नवनीत राणा और प्रियंका चतुर्वेदी (फाइल फोटो) नवनीत राणा और प्रियंका चतुर्वेदी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुंबई में हनुमान चालीसा को लेकर राजनीति गरम
  • सीएम के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा पढ़ने के ऐलान से विवाद

महाराष्ट्र में हनुमान चालीसा को लेकर राजनीति गरम है. मुंबई में निर्दलीय विधायक रवि राणा और उनकी सांसद पत्नी नवनीत राणा ने सीएम उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री के बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करने का ऐलान किया था, उसके बाद से राणा दंपति शिवसेना के निशाने पर आ गए हैं. राणा दंपति को शिवसेना सांसद संजय राउत ने बंटी बबली नाम दिया है. शनिवार सुबह से राणा के खार स्थित घर के बाहर शिवसैनिकों ने डेरा जमा रखा है. 

राणा दंपति बाहर नहीं निकल पा रहे हैं. नवनीत राणा ने कहा था कि सुबह नौ बजे मातोश्री जाएंगे, लेकिन उनके निकलने से पहले ही यहां बड़ी तादाद में शिवसैनिक पहुंच गए. शिवसेना की फायर ब्रांड नेता प्रियंका चतुर्वेदी भी यहां पहुंच गईं.

नवनीत राणा के चैलेंज पर प्रियंका ने पलटवार किया. उन्होंने कहा कि हनुमान चालीसा का विरोध नहीं है. ढोंगी हनुमान भक्तों से दिक्कत है और उनका विरोध किया जा रहा है. हम तब तक यहां बैठेंगे, जब तक वो (राणा दंपति) बाहर नहीं आते. हम उनका स्वागत करेंगे. एक शिवसैनिक ने कहा कि हनुमान चालीसा के बाद प्रसाद देने की प्रथा है, हम उनको प्रसाद देंगे.

कोल्हापुरी मिर्ची और बड़ा पाव से स्वागत करेंगे

तो साबित हो जाएगा फेक हनुमान भक्त हैं

प्रियंका ने आगे कहा कि हम राणा दंपति को बड़ा पाव खिलाएंगे. कोल्हापुर मिर्ची के साथ उनका स्वागत करेंगे. वो थककर आ रहे हैं. वे घर से बाहर निकलें. हम उनके ओपन चैलेंज को स्वीकार किया है. मुंबई पुलिस अपना काम कर रही है. 

प्रियंका चतुर्वेदी ने कहा कि अगर राणा दंपति बाहर नहीं आए तो ये प्रूव हो जाएगा कि फेक कार्ड बनाकर चुनाव जीतते हैं और फेक हनुमान भक्ति दिखाते हैं. राणा दंपति बाहर आएं, हम उनको रास्ता दिखाएंगे. 

हम मरने और मारने को तैयार: संजय राउत

उधर, शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि अगर कोई हमारी लक्ष्मण रेखा को पार करेगा तो शिवसैनिकों को भी उनके घर पहुंचने का अधिकार है. हमें राष्ट्रपति, ईडी, सीबीआई की धमकी ना दें. अब हम उससे आगे निकल गए हैं. आप केंद्रीय पुलिस बल का उपयोग करके हमारे घर में घुसने की कोशिश करते हैं तो शिवसैनिक आपको नहीं छोड़ेगा. शिवसैनिक हमेशा मरने और मारने के लिए तैयार है. पश्चिम बंगाल में ममता ने इनके नाक में दम कर दिया और केरल में भी इन्हें समन्स लेने की जगह नहीं मिली. ये महाराष्ट्र है. यहां पर भी उलझने की कोशिश ना करे.

इस बीच घर के अंदर से ही नवनीत राणा ने एक वीडियो संदेश जारी किया. नवनीत राणा ने कहा कि हम पर कोई हमला होता है या व्यवस्था बिगड़ती है तो इसके लिए पूरी तरह से सरकार जिम्मेदार है. हमें मातोश्री जाने से कोई नहीं रोक सकता है. राणा दंपति ने कहा कि बजरंग बली की ताकत हमारे साथ है. हम हनुमान चालीसा पढ़ने के लिए जाएंगे. कोई हमें रोक नहीं सकता है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;