scorecardresearch
 

मराठी टीवी एक्ट्रेस केतकी चिताले जेल से रिहा, शरद पवार के खिलाफ टिप्पणी करने का आरोप

मराठी टीवी अभिनेत्री केतकी चिताले को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार के खिलाफ कथित तौर पर एक सोशल मीडिया पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. खबरों की मानें तो केतकी ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया था.

X
फाइल फोटो फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मराठी टीवी एक्ट्रेस केतकी चिताले जेल से रिहा
  • बुधवार को ठाणे कोर्ट ने दी थी जमानत

एनसीपी नेता शरद पवार के खिलाफ सोशल मीडिया पोस्ट करने के मामले में गिरफ्तार की गईं मराठी टीवी एक्ट्रेस केतकी चिताले को ठाणे जेल से रिहा कर दिया गया है. उन्हें बुधवार को ही ठाणे की सेशंस कोर्ट से जमानत मिल गई थी. इस बार ठाणे पुलिस ने उनकी जमानत का विरोध नहीं किया था. 

केतकी चिताले के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने 6 जून को महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को व्यक्तिगत रूप से आयोग के समक्ष पेश होने के लिए नोटिस जारी किया था. महिला आयोग ने एक मीडिया रिपोर्ट का संज्ञान लेते हुए महाराष्ट्र के डीजीपी को तलब किया था. इससे पहले एनसीडब्ल्यू अध्यक्ष रेखा शर्मा ने महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर इस मामले में मानहानि के प्रावधानों को लागू करने के लिए 7 दिनों के भीतर स्पष्टीकरण मांगा था. 

पोस्ट में नहीं था पवार का नाम 

मराठी टीवी अभिनेत्री केतकी चिताले को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता शरद पवार के खिलाफ कथित तौर पर एक सोशल मीडिया पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. खबरों की मानें तो केतकी ने अपनी पोस्ट में किसी का नाम नहीं लिया था, बल्कि एक सामान्य टिप्पणी की थी. 

14 मई को चिताले के खिलाफ हुई थी शिकायत 

मराठी अभिनेत्री चिताले के खिलाफ ठाणे के कलवा थाने में स्वप्निल नेटके की शिकायत पर 14 मई को शिकायत दर्ज की गई थी. उन्हें 15 मई को गिरफ्तार कर लिया गया था. चिताले के खिलाफ पुणे में भी एनसीपी के एक कार्यकर्ता की तहरीर पर एक और मामला दर्ज किया गया. इसके बाद चिताले को ठाणे पुलिस की क्राइम ब्रांच ने नवी मुंबई से गिरफ्तार किया था.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें