scorecardresearch
 

पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली का मुंबई में एक और कॉन्सर्ट रद्द

पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. मुंबई में एक बार फिर से उनका कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया है. वो एक फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के लिए मुंबई आने वाले थे.

X
गजल गायक गुलाम अली गजल गायक गुलाम अली

पाकिस्तानी गजल गायक गुलाम अली का कॉन्सर्ट एक बार फिर रद्द हो गया है. बुधवार को मुंबई में उनका कार्यक्रम तय था लेकिन ऐन मौके पर इसे कैंसल कर दिया गया. शहर में दूसरी बार उनका कॉन्सर्ट रद्द हआ है.

टीवी एंकर से फिल्म डायरेक्टर बने सुहेब इलियासी की फिल्म 'घर वापसी' का 29 जनवरी को म्यूजिक लॉन्च था, जिसपर गुलाम आने वाले थे. उन्होंने इस फिल्म में एक गाना गाया है और वो इसमें अपनी ही भूमिका में नजर आएंगे.

सुहेब इलियासी ने महाराष्ट्र सरकार से अपील की थी कि गुलाम अली दो दिन के लिए मुंबई आ रहे हैं इसलिए उन्हें सुरक्षा दिलाई जाए. इलियासी ने बताया, '29 जनवरी को हम अपनी फिल्म का म्यूजिक रिलीज कर रहे हैं. हम चाहते हैं कि जब गुलाम अली मुंबई में हो तो उन्हें सुरक्षित और शांत माहौल मिले. हमने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार से उन्हें सुरक्षा देने का अनुरोध किया है, ताकि कोई अप्रिय घटना न घटे.'

उन्होंने आगे बताया, 'पिछले साल अक्टूबर में उनके कॉन्सर्ट(मुंबई और पुणे) शिव सेना की धमकी की वजह से रद्द कर दिए गए थे. शिव सेना ने इसकी वजह भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़े तनाव को बताया था.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें