scorecardresearch
 

भोपाल में एनएसयूआई का हंगामा, कार्यकर्ताओं पर किया लाठी चार्ज

मध्यप्रदेश में व्यापम और डी मेट परीक्षाओं में घोटाले के विरोध में एनएसयूआई के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जम कर हंगामा किया. पार्टी दफ्तर से एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अगुवाई में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बंगले का घेराव किया.

symbolic image symbolic image

मध्यप्रदेश में व्यापम और डी मेट परीक्षाओं में घोटाले के विरोध में एनएसयूआई के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सड़क पर जम कर हंगामा किया. पार्टी दफ्तर से एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष की अगुवाई में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बंगले का घेराव किया. पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोक लिया. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने मोदी और शिवराज के पोस्टर जलाए और जम कर नारेबाजी की.

एनएसयूआई का आरोप है कि मोदी सरकार काले धन के दलाल ललित मोदी को बचा रही और प्रदेश में शिवराज सरकार नौजवानों से साथ खिलवाड़ कर रही है. सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस के आरोप राजनीती से प्रेरित और असत्य है.

एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष रेजी जॉन ने कहा, 'जिस तरह केंद्र में मोदी की सरकार बीजेपी की सरकार काला धन के एक दलाल ललित मोदी को बचाने का काम कर रहे हैं वो गलत है. मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह चौहान की सरकार नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं चाहे व्यापम का मामला हो या डी मेट का, सरकार भ्रष्टाचार में डूबे हुए है और नौजवान परेशान जिसके खिलाफ प्रदर्शन करने जा रहे है.

मध्यप्रदेश सरकार के प्रवक्ता नरोत्तम मिश्रा ने कहा , 'कांग्रेस कोई भी आरोप लगा सकती है ये विपक्ष का अधिकार है, कांग्रेस ने आज तक जो भी आरोप लगाए वो राजनीती से प्रेरित और असत्य थे. कांग्रेस के आरोपों जा जवाब देना हम मुनासिब नहीं समझते.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें