scorecardresearch
 

पत्नी से झगड़े के बाद बाप ने 3 बेटियों के साथ कुएं में कूदकर दी जान

भिंड के दबोह इलाके के अंधियारी गांव में एक पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ कुएं में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. इस घटना के पीछे पति-पत्नी के बीच आपसी झगड़े को बताया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

कुएं में छलांग लगाकर की आत्महत्या (Photo Aajtak) कुएं में छलांग लगाकर की आत्महत्या (Photo Aajtak)

  • पति-पत्नी में हुआ विवाद
  • बेटियों संग की आत्महत्या

मध्य प्रदेश के भिंड के दबोह इलाके के अंधियारी गांव में एक पिता ने अपनी तीन बेटियों के साथ कुएं में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी. घटना के पीछे की वजह पति- पत्नी का विवाद का होना बताया जा रहा है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों शवों को कुएं से बाहर निकल लिया है. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस गहराई से मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि अंधियारी गांव का रहने वाला राजेश रजक गांव में रहकर ही मजदूरी का काम करता था. राजेश के घर में उसकी पत्नी सुमन तीन साल का बेटा और तीन बेटियां भी थीं. शुक्रवार की रात राजेश का अपनी पत्नी सुमन से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. घर के ही नजदीक रहने वाले राजेश के पिता ने विवाद को शांत कराया.

तीन बेटियों के साथ की आत्महत्या

इसके बाद राजेश के पिता राजेश की पत्नी सुमन और उनके तीन साल के बेटे आकाश को लेकर अपने घर चले गए. रात के समय ही राजेश ने गुस्से में अपनी तीन मासूम बेटियां दस साल की अनुष्का, आठ साल की चायना और पांच साल की संध्या के साथ घर के पास बने एक कुएं में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली.

सुबह के समय घर का दरवाजा खुला देखकर पड़ोसियों ने इसकी जानकारी राजेश के पिता को दी. फिर राजेश की पत्नी सुमन और पिता तुरंत घर पहुंचे. इसके बाद इन लोगों ने राजेश और तीन बेटियों को घर में ना देखकर ढूंढना शुरू किया. तभी कुएं पर एक बच्ची की चप्पल रखी दिखाई दी. जब लोगों ने कुएं में झांक कर देखा तो एक बच्ची की लाश कुएं में तैर रही थी. इसके बाद तुरंत ही पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने चारों शवों को कुएं से निकलवा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

thumbnail_untitled-1_080820020309.jpgकुएं से शव निकालते गांव वाले

पुलिस मामले की जांच में जुटी

दबोह थाने के टीआई विनोद विनायक करकरे का इस घटना पर कहना है कि राजेश रजक अपनी बच्चियों के साथ में गांव के कुएं में कूद गया है, एक बच्ची की डेड बॉडी ऊपर दिख रही थी. बाकी लोगों की चप्पलें दिख रही थीं. गांव वालों के सहयोग से चारों के शवों को कुएं से बाहर निकाला गया. अब तक की जांच में सामने आया है कि पारिवारिक विवाद था जिसके चलते आत्महत्या की गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें