scorecardresearch
 

पहले बच्चे को मौत के घाट उतारा फिर खुद फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

लखनऊ में एक महिला ने अपने पांच साल के बच्चे को मारा फिर खुद भी फांसी के फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली. पुलिस इस पूरे में मामले की जांच में जुट गई है.

महिला ने पहले बच्चे को मारा फिर की खुदकुशी (Photo Aajtak) महिला ने पहले बच्चे को मारा फिर की खुदकुशी (Photo Aajtak)

  • पहले 5 साल के बच्चे को मौत के घाट उतारा
  • फांसी का फंदा लगाकर कर लिया सुसाइड

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. जहां पर एक महिला ने अपने 5 साल के बेटे की हत्या की और खुद भी फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने महिला और बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल मौके पर से पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि मृतक महिला अजरा परवीन के पति मोहम्मद अयाज की एक हफ्ता पहले ही मौत हुई थी. वो अपने पति की मौत का सदमा बर्दाश्त नहीं कर सकी और डिप्रेशन में रहने लगी थी. मंगलवार की देर रात उसने कमरे में पहले 5 साल के मासूम बच्चे की हत्या की फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल आत्महत्या कर ली.

आर्थिक तंगी से परेशान थी महिला

पुलिस का कहना है कि पति की मौत के बाद पत्नी डिप्रेशन में रहने लगी थी और आर्थिक तंगी से भी परेशान थी. जिसके कारण महिला ने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस मामले की जांच में जुटी

डीसीपी नार्थ शालिनी के मुताबिक महिला और बच्चे सुसाइड कर लिया है देखने में लग रहा है कि बच्चे की पहले हत्या की गई. फिर खुद को फंसी के फंदे में लटकाकर आत्महत्या की. इसके पति ने भी सुसाइड किया था और महिला डिप्रेशन में थी. मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें