scorecardresearch
 

शिवराज की कमलनाथ को चिट्ठी, चित्रकूट हत्याकांड की हो सीबीआई जांच

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और सतना में बंद के दौरान निकाले गए मौन जुलूस में भी शिरकत की. शिवराज ने हत्यारों को सख्त सजा देने और मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है.

शिवराज और कमलनाथ (फाइल फोटो) शिवराज और कमलनाथ (फाइल फोटो)

चित्रकूट से अगवा हुए मासूम प्रेयांश और श्रेयांश की हत्या के मामले में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को चिट्ठी लिखकर सीबीआई जांच की मांग की है.

चित्रकूट में दो भाइयों को स्कूल बस से अगवा करके अपहरणकर्ताओं ने नृशंस हत्या कर दी थी और शव यूपी से बरामद हुए थे. इस घटना के बाद मध्य प्रदेश के लोगों में गुस्से का तूफान खड़ा हो गया था. सतना में इस हत्याकांड के बाद जमकर प्रदर्शन हुए. प्रदर्शनकारियों ने सड़क जाम की और जमकर तोड़फोड़ भी की गई. पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

वहीं शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित परिवार से मुलाकात की और सतना में बंद के दौरान निकाले गए मौन जुलूस में भी शिरकत की. शिवराज ने हत्यारों को सख्त सजा देने की मांग की थी.

शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री कमलनाथ को पत्र लिखते हुए कहा कि मैं अत्यंत दुखी और व्यथित हृदय से यह पत्र सतना ज़िले के चित्रकूट निवासी बृजेश रावत के जुड़वां बच्चों श्रेयांश और प्रेयांश के अपहरण और दर्दनाक हत्या के संबंध में लिख रहा हूं.

मैंने स्वयं पीड़ित परिवार से मिलकर उनके दुख को साझा करने की कोशिश की लेकिन ये ऐसी घटना है जिसकी भरपाई किसी भी प्रकार से संभव नहीं है. पीड़ित माता-पिता और परिजनों की भावना के अनुरूप अपराधियों और अपराध से संबंधित सभी तथ्यों की निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए.

शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि पीड़ित परिवार ने घटना की सीबीआई जांच की मांग की है. मेरा आपसे अनुरोध है कि पीड़ित परिवार और जनभावनाओं को ध्यान में रखते हुए राज्य सरकार इस घटना की सीबीआई जांच करवाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें