scorecardresearch
 

MP: BJP नेता बिसाहूलाल का कार्यकर्ता पर रिवॉल्वर तानते वीडियो वायरल, EC जाएगी कांग्रेस

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री और अनूपपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर गालियां देते नजर आ रहे हैं.

X
बिसाहूलाल सिंह (फाइल फोटो) बिसाहूलाल सिंह (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांग्रेस ने शेयर किया बिसाहूलाल का वीडियो
  • वीडियो में गाली-गलौज कर रहे हैं बिसाहूलाल
  • आजतक वीडियो की पुष्टि नहीं करता है

मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री और अनूपपुर सीट से बीजेपी प्रत्याशी बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर गालियां देते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को कांग्रेस ने अपने ट्वीटर अकाउंट से शेयर किया है. कांग्रेस का कहना है कि हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करने वाले हैं.

दरअसल, मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बिसाहूलाल सिंह का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे पैसे मांगने पर एक कार्यकर्ता से गाली-गलौज करते दिखाई दे रहे हैं. इसी वीडियो में वह कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाते नजर आ रहे हैं और 18 हजार रुपये लाने की बात कर रहे हैं. बिसाहूलाल कह रहे हैं कि अगर ज्यादा बोले तो गोली मार दूंगा.

इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि आजतक नहीं करता है. इस वीडियो को शेयर करते हुए एमपी कांग्रेस ने लिखा, 'बीजेपी प्रत्याशी बिसाहू लाल का एक और वीडियो वायरल, पैसे मांगने पर कार्यकर्ता को रिवॉल्वर दिखाकर दे रहे गालियां. शिवराज जी- ये आदमी आपकी पार्टी के लिये बिल्कुल फ़िट है, अगला प्रदेश अध्यक्ष इसी को बनाना.'

देखें: आजतक LIVE TV

इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया को-आर्डिनेटर नरेंद्र सलूजा ने कहा कि हम चुनाव आयोग जाएंगे और यह भी पूछना चाहेंगे कि क्या भाजपा बंदूक से चुनाव लड़ने वाली पार्टी है? क्या कार्यकर्ताओं और मतदाताओं को इस तरह से धमकाया जा रहा है. हम इस मामले को सरकार के सामने भी उठाएंगे.

इससे पहले बीजेपी प्रत्याशी बिसाहूलाल ने कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी के लिए अमर्यादित शब्द कहे थे. विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी राजवती सिंह कुंजाम की शिकायत पर यह मामला दर्ज किया गया था. बिहासूलाल साहू के खिलाफ कोतवाली अनूपपुर में आपराधिक मामला दर्ज किया गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें