scorecardresearch
 

मध्य प्रदेश के दौरे पर बीजेपी अध्यक्ष, सिंधिया के 'गढ़' में शाह करेंगे रोड शो

मध्य प्रदेश का औपचारिक ऐलान हो चुका है. बीजेपी राज्य में चौथी बार सत्ता पर काबिज होने के लिए हर संभव कोशिश में जुटी है. इसी मद्देनजर बीजेपी अध्यक्ष राज्य का दौरा कर रहे हैं. मंगलवार को शाह ग्वालियर-चंबल इलाके में पहुंचे हैं.

अमित शाह (फोटो क्रेडिट,BJP) अमित शाह (फोटो क्रेडिट,BJP)

मध्य प्रदेश की सत्ता पर चौथी बार काबिज होने के के लिए बीजेपी ने पूरी ताकत झोंकी दी है. इस कड़ी में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह मंगलवार को  ग्वालियर-चंबल के दौरे पर पहुंचs हैं. तीन दिनों के अंदर बीजेपी अध्यक्ष का ये दूसरा मध्य प्रदेश दौरा है. वो इससे पहले मालवा क्षेत्र गए थे.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा हमारे रणबांकुरों ने सर्जिकल स्ट्राइक को सफलता पूर्वक किया, लेकिन कांग्रेस उस पर सवाल उठाकर पूरी सेना का अपमान किया है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार दीनदयाल जी के अंत्योदय पर चलने वाली सरकार है, हमारी सरकारों ने विकास के नए सौपान स्थापित किए हैं.

अयुष्मान योजना का जिक्र करते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, मैं दावा करता हूं कि अयुष्मान भारत योजना पूरी दुनिया की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना है.' उन्होंने कहा कि केंद्र में सरकार बनने के बाद गरीब महिलाओं को गैस सिलेंडर देने का काम मोदी सरकार ने किया है.

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में इस बार हमें इतनी प्रचंड विजय प्राप्त करनी है कि परिणाम देखकर दुश्मन के दिल दहल जाए.  देश के 70 फीसदी भाग पर हमारा भगवा शान से लहरा रहा है.

अमित शाह ग्वालियर-चंबल दौरे के दौरान जनसभा, कार्यकर्ता सम्मेलन और युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इसके अलावा वह रोड शो का भी प्लान है. अशोक नगर और गुना कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया का गढ़ माना जाता है.

शाह का कार्यक्रम

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सुबह करीब 11 ग्वालियर पहुंचेंगे. वो एयरपोर्ट से हेलिकॉप्टर द्वारा सीधे शिवपुरी के लिए रवाना हो जाएंगे. वहां 11.45 बजे तात्याटोपे स्मारक पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि देंगे. इसके बाद शाह पोलो ग्राउंड में ग्वालियर-चंबल संभाग के पार्टी कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

शिवपुरी के बाद शाह गुना पहुंचेगे, जहां  दोपहर 2.30 बजे रोड शो करेंगे. इसके बाद ग्वालियर ग्वालियर में फूलबाग में रानी लक्ष्मीबाई की समाधि और फिर राजमाता सिंधिया की छत्री पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे. उसके बाद वो युवा सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें