scorecardresearch
 

झारखंड के दो दिनों के दौरे पर कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह, कार्यकर्ताओं ने दहन किया पुतला

दूसरे दिन जब प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष और सभी कार्यकारी अध्यक्ष समेत सीएलपी लीडर मीडिया को संबोधित कर रहे थे, उसी वक्त कांग्रेस के कई कार्यकर्ता योगेंद्र सिंह बेनी के नेतृत्व में आरपीएन सिंह का पुतला दहन करने लगे. 

X
आरपीएन सिंह
आरपीएन सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • झारखंड के दो दिनों के दौरे पर आरपीएन सिंह
  • झारखंड कांग्रेस के प्रभारी हैं सिंह
  • कांग्रेस वर्कर्स ने जलाए आरपीएन सिंह के पुतले

झारखंड कांग्रेस प्रभारी आरपीएन सिंह दो दिवसीय दौरे पर रांची में हैं. प्रवास के दूसरे दिन जब प्रभारी प्रदेश अध्यक्ष और सभी कार्यकारी अध्यक्ष समेत सीएलपी लीडर मीडिया को संबोधित कर रहे थे, उसी वक्त कांग्रेस के कई कार्यकर्ता योगेंद्र सिंह बेनी के नेतृत्व में आरपीएन सिंह का पुतला दहन करने लगे. 

इन नाराज कार्यकर्ताओं का आरोप है कि आरपीएन सिंह के प्रभारी रहते अब तक 4 प्रदेश अध्यक्ष बने लेकिन आरपीएन सिंह साहब झारखंड कांग्रेस को अपनी मुट्ठी में लेकर पॉकेट पार्टी बनाए रखना की वजह से कभी प्रदेश कमिटी का विस्तार नहीं होने दिया.

कार्यकर्ताओं ने कहा कि सुखदेव भगत, डॉ. अजय और फिर डॉ. रामेश्वर उरावं, इन तीनों प्रदेश अध्यक्षों ने भी कमिटी का विस्तार नहीं किया, जिसके पीछे आरपीएन सिंह का हाथ है. 

कार्यकर्ताओं ने आरपीएन सिंह का पुतला दहन करने के साथ-साथ आरपीएन गो बैक के भी नारे लगाए. हालांकि, कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पुतला बुझा दिया और धक्का मुक्की कर उनको वहां से हटा दिया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें