scorecardresearch
 

कश्मीर में लगातार दूसरे दिन हैवानियत, TV एक्ट्रेस की हत्या, 10 साल के भतीजे को भी आतंकियों ने गोली मारी

Terror attack in Kashmir: कश्मीर के बड़गाम जिले में एक TV एक्ट्रेस पर आतंकियों के फायरिंग करने का मामला सामने आया है. आतंकियों ने एक्ट्रेस के साथ खड़े भतीजे को भी गोली मारी है. एक्ट्रेस की मौत हो गई है. जबकि भतीजे का इलाज जारी है.

X
अमरीन भट अमरीन भट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आतंकियों ने घर के बाहर खड़ीं अमरीन पर फायरिंग की
  • एक दिन पहले ही कॉन्स्टेबल की गोली मारकर की थी हत्या

Terror attack in Kashmir: जम्मू-कश्मीर में आतंकी अब महिलाओं और बच्चों को भी निशाना बनाने से नहीं कतरा रहे हैं. लगातार दूसरे दिन घाटी में हुई आतंकी वारदात में मासूम के घायल होने का मामला सामने आया है. एक दिन पहले ही मंगलवार को आतंकियों ने एक कॉन्स्टेबल को निशाना बनाया था, जिसमें उनकी 9 साल की बच्ची घायल हो गई थी.

आज एक TV एक्ट्रेस पर गोलीबारी की घटना सामने आई है. इसमें एक्ट्रेस का 10 साल का भतीजा भी घायल हो गया, जबकि एक्ट्रेस की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक आतंकी हमले की यह घटना बुधवार को बड़गाम जिले के चदूरा के हिशरू इलाके में हुई. अमरीन पर फायरिंग शाम करीब 7.55 बजे की गई.

TV एक्ट्रेस अमरीन अपने घर के बाहर 10 साल के भतीजे के साथ खड़ी थीं. तभी अचानक आए हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. हमले के बाद दोनों को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां अमरीन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं, उनके भतीजे को हाथ में गोली लगी है और भतीजे की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है. हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस ने आसपास के इलाके की घेराबंदी कर दी है.

इससे पहले मंगलवार को भी दहशतगर्दों ने 2 आतंकी वारदातों को अंजाम दिया था. कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में J&K पुलिस के कॉन्स्टेबल सैफुल्ला कादरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी, जिसमें उनकी मौत हो गई. इस घटना में उनकी 9 साल की बेटी घायल हो गई थी. बेटी सैफुल्ला को बचाने की कोशिश कर रही थी. सैफुल्ला छुट्टी पर चल रहे थे.

मंगलवार को हुए दूसरे हमले की बात करें तो यह घाटी के कुलगाम में हुआ था. जिले के यारीपोरा इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंककर फायरिंग की थी. इस घटना में 15 आम नागरिक घायल हो गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें