scorecardresearch
 

श्रीनगर में छात्रों पर लाठीचार्ज, कपिल मिश्रा ने बताया 'मोदी मंत्र'- देशभक्त हो तो पिटोगे

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलॉजी में छात्रों के बीच झड़प के बाद तनाव का माहौल है. इसी बीच छात्रों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छात्रों पर हुए लाठीचार्ज की निंदा की है.

X

जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नॉलॉजी में छात्रों के बीच झड़प के बाद तनाव का माहौल है. इसी बीच छात्रों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. दिल्ली सरकार में कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा ने पीएम मोदी को आड़े हाथ लिया है.

कपिल मिश्रा ने कहा कि ये मोदी मंत्र है कि तिरंगा फहराओ तो लाठी खाओ और अगर आप देशभक्त हो तो पिटना होगा.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी छात्रों पर हुए लाठीचार्ज की निंदा की है.

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया कि श्रीनगर में छात्रों पर हुआ लाठीचार्ज निंदनीय है. इतना ही नहीं उन्होंने छात्रों पर हुई इस कार्रवाई के लिए प्रदेश की बीजेपी-पीडीपी सरकार से छात्रों पर हो रहे अत्याचार को रोकने के लिए कहा है.

CRPF की दो कंपनियां तैनात
श्रीनगर एनआईटी कैंपस में छात्रों के बीच झड़प के बाद कैंपस में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. सीआरपीएफ की दो कंपनियां तैनात की गईं हैं. जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बयान जारी कर बताया है कि इस मामले में FIR दर्ज कर ली गई है.

परिसर में लगे देश विरोधी नारे
दरअसल वर्ल्ड टी20 मैच में भारत की हार के बाद एनआईटी परिसर में देश विरोधी नारे लगे थे. इसके बाद कैंपस में दूसरे राज्यों से आए छात्रों ने इसका विरोध किया था. उसके बाद से परिसर में छात्रों के बीच तनाव है. बाहरी छात्र सुरक्षा की मांग कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें