scorecardresearch
 

जम्मू कश्मीरः कंगना को वाई प्लस सुरक्षा, सरकार को नेताओं की चिंता नहीं- रमन भल्ला

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के उपाध्यक्ष और प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री भल्ला ने कहा कि आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन समुदाय विशेष के लोगों को निशाना बना रहा है.

जम्मू कश्मीर कांग्रेस के उपाध्यक्ष रमन भल्ला (फाइल फोटो) जम्मू कश्मीर कांग्रेस के उपाध्यक्ष रमन भल्ला (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुरक्षा के मुद्दे पर भेदभाव का लगाया आरोप
  • कहा- केवल भाजपा नेताओं को मिली सुरक्षा
  • रमन भल्ला को भी मिली थी हत्या की धमकी

शिवसेना के साथ चली जुबानी जंग और मिली धमकी के बाद केंद्र सरकार ने कंगना रनौत को वाई प्लस सुरक्षा दे दी थी. इस फैसले को लेकर शिवसेना के साथ ही अन्य विपक्षी दल भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर हमलावर हैं. अब जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रमन भल्ला ने केंद्र सरकार पर हमला बोला है.

भल्ला ने कहा है कि उन्हें पिछले सप्ताह आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन की ओर से जान से मारने की धमकी का पत्र मिला. घाटी में पंचायत सदस्यों और राजनेताओं की हत्या की जा रही है, लेकिन केंद्र सरकार को नेताओं की सुरक्षा की चिंता नहीं है. कंगना रनौत को वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दे दी गई.

जम्मू-कश्मीर कांग्रेस के उपाध्यक्ष और प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री भल्ला ने कहा कि आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन समुदाय विशेष के लोगों को निशाना बना रहा है. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि सुरक्षा के मुद्दे पर भेदभाव किया जा रहा है.

भल्ला ने आरोप लगाया कि केवल भाजपा के नेताओं को ही सुरक्षा मुहैया कराई जा रही है. गौरतलब है कि पिछले कुछ महीनों के दौरान घाटी में पंचायत सदस्यों से लेकर कुछ राजनेता भी आतंकियों के निशाने पर हैं जिनमें से कुछ की हत्याएं भी हो चुकी हैं. इसी वजह से तमाम पंचायत सदस्यों ने भी अपनी सुरक्षा की गुहार लगाई है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें