scorecardresearch
 

प्रोडयूसर ने कहा- बॉलीवुड इतना खराब है तो क्यों आई फिल्मों में, कंगना ने दिया जवाब

निखिल ने कंगना के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- अगर यह इतनी ही वाहियात जगह थी तो आपको यहां किस चीज ने आकर्षित किया कि आप इतना सब छोड़ के इतनी मुसीबतें सहने के बाद भी यहां डटी रहीं? कुछ तो सही देखा होगा ना आपने भी? वही सही हमें भी दिखता है.

कंगना रनौत कंगना रनौत

कंगना रनौत पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और महाराष्ट्र सरकार के साथ ही वे फिल्म इंडस्ट्री पर भी निशाना साध रही हैं. इसके चलते जया बच्चन ने भी हाल ही में कह दिया कि लाखों लोगों को रोजगार देने वाली फिल्म इंडस्ट्री को प्रोटेक्शन की जरूरत है. जया ने भी कहा कि लोग जिस थाली में खा रहे हैं, उसी में छेद कर रहे हैं. हाल ही में कंगना और प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी की भी ट्विटर पर इस मुद्दे को लेकर बहस हुई जिसमें दोनों हस्तियों ने अपना-अपना नजरिया सामने रखा.

एक शख्स ने कंगना को ट्वीट करते हुए लिखा- कंगना जी आप सबके संघर्षों को गाली देकर, तुच्छ बताकर, सबके ऊपर निशाना साधकर आगे बढ़ना चाहती हैं? करण जौहर हों या अन्य फ़िल्म निर्माता सभी लोगों की सामूहिक मेहनत से ये भारतीय फिल्म इंडस्ट्री खड़ी हुई है,कोई भी इंडस्ट्री आपकी तरह सबको गाली देकर 1-2 दिन में खड़ी नहीं हो जाती.

इस पर रिएक्ट करते हुए कंगना ने लिखा- इंडस्ट्री सिर्फ़ करण जौहर/उसके पापा ने नहीं बनाई,बाबा साहेब फाल्के से लेकर हर कलाकार और मज़दूर ने बनाई है,उस फ़ौजी ने जिसने सीमाओं को बचाया,उस नेता ने जिसने संविधान की रक्षा की है,उस नागरिक ने जिसने टिकट ख़रीदा और दर्शक का किरदार निभाया,इंडस्ट्री करोड़ों भारतवासियों ने बनाई है.


कंगना के इस ट्वीट पर निखिल द्विवेदी ने भी रिएक्ट किया और रिट्वीट करते हुए लिखा- इस तर्क से फ़िल्म जगत के भी एक एक व्यक्ति ने सारे भारतवर्ष का निर्माण किया है. हर चीज में हमारा भी उसी तरह योगदान है. आपको बनाने में भी. आपकी फिल्मों की टिकट भी हम ने खरीदी हैं मगर कल को आप कुछ गलत करें या सही तो हम सम्पूर्ण फिल्मजगत को ना तो दोषी ठहरा सकते हैं ना दाद दे सकते हैं.

निखिल के ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना ने कहा कि- क्या निर्माण किया? आइटम नम्बर्स का? अधिकतर वाहियात फिल्मों का? ड्रग्स कल्चर का? देशद्रोह और टेररिज्म का? बॉलीवुड पे दुनिया हंसती है, देश का हर जगह मखौल बनाया जाता है, पैसे और नाम तो दाउद ने भी कमाया है मगर इज्जत चाहिए तो उसे कमाने की कोशिश करो काली करतूतें छुपाने की नहीं. 

इसके बाद निखिल ने भी कंगना के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा- अगर यह इतनी ही वाहियात जगह थी तो आपको यहां किस चीज ने आकर्षित किया कि आप इतना सब छोड़ के इतनी मुसीबतें सहने के बाद भी यहां डटी रहीं? कुछ तो सही देखा होगा ना आपने भी? वही सही हमें भी दिखता है. काली करतूतों को जरूर उजागर कीजिये जैसे कि हर उद्योग की होनी चाहिए. हम आपका समर्थन करेंगे.

कंगना ने निखिल के ट्वीट पर कहा कि जी मैं आकर्षित हुई क्यूंकि जो माफिया यहां लोगों पे अत्याचार और जुल्म कर रही है, उसकी पोल एक दिन खुलनी थी, और खुल गयी.

इस पर निखिल ने कहा कि आप भी जानती हैं यह सत्य नहीं है. आप यहां उन्ही अच्छी चीजों से आकर्षित हुईं जिनसे हम सब होते हैं. मैं भी आप ही की तरह बाहर से आया था मगर आप जितनी सफलता नहीं मिली आप में टैलेंट और मेहनत का जज़्बा मुझसे ज्यादा था/है. मगर ना मुझे सफल होने से किसी ने रोका था ना आपको. तभी आप इतनी हुईं. 

कंगना ने इसके बाद ट्वीट करते हुए अपनी बात रखी और कहा- आप सच कह रहे हैं, हम सब अपने लिए ही जीते हैं जो भी करते हैं अपने लिए ही करते हैं मगर कभी कभी हम में से कुछ एक को ज़िंदगी इतना सताती है कि वो हर ख़ौफ़ से आज़ाद हो जाते हैं, ज़िंदगी के मायने बदल जाते है मक़सद बदल जाते हैं, ऐसा भी होता है, यह भी एक सच है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें