scorecardresearch
 

Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार सोनीपत से भी जुड़े, पेट्रोल पंप पर दिखी बोलेरो

लॉरेंस बिश्नोई के कई साथी सोनीपत के हैं. तीन गैंगस्टर काला जठेड़ी, राजू बसौदी और अक्षय पलड़ा सोनीपत के ही रहने वाले हैं. हालांकि तीनों फिलहाल जेल में हैं.

X
अंकित सेरसा और प्रियवर्त फौजी. -फाइल फोटो अंकित सेरसा और प्रियवर्त फौजी. -फाइल फोटो
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोनीपत के रहने वाले हैं लॉरेंस के कई साथी
  • शुक्रवार को पंजाब पुलिस पहुंची थी हरियाणा

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के तार सोनीपत से भी जुड़ गए हैं. मूसेवाला की हत्या में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी फतेहाबाद के एक पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी में कैद हुई है. बोलेरो के अंदर सोनीपत के दो शूटरों के सवार होने की बात सामने आ रही है, जिसके बाद पुलिस अलर्ट पर है.

पंजाब पुलिस ने खरखौदा के गांव गढ़ी सिसाना में दबिश भी दी है, हालांकि सोनीपत पुलिस इसे लेकर कुछ भी कहने से बच रही है. बता दें कि पंजाब में 29 मई की शाम को सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. 

सिद्धू मुसेवाला की हत्या में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का नाम आते ही सोनीपत का भी नाम सामने आने लगा था. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के कुख्यात सदस्य काला जठेड़ी, राजू बसौदी और अक्षय पलड़ा सोनीपत के ही हैं. उसके आधार पर पंजाब पुलिस के साथ ही सोनीपत पुलिस भी अलर्ट हो गई थी. 

पंजाब पुलिस जांच में सामने आया है कि वारदात में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी फतेहाबाद में देखी गई. यहीं से बदमाश बोलेरो पर सवार होकर रवाना हुए थे, जिसके बाद मामले में हरियाणा के शूटरों से तार जुड़ने लगे थे. बीसला के पेट्रोल पंप पर तेल डलवाने के दौरान गाड़ी से उतरे दो युवक सोनीपत के बताए जा रहे हैं.

दोनों बदमाशों की हुई पहचान!

सूत्रों के मुताबिक, गाड़ी से उतरे दोनों बदमाशों की पहचान हो गई है. इनमें से एक गढ़ी सिसाना का कुख्यात बदमाश प्रियवर्त फौजी है जबकि दूसरा अंकित सेरसा बताया गया है. हालांकि सोनीपत पुलिस इसे लेकर कोई पुष्टि नहीं कर रही है. पुलिस ने दोनों शूटर की धरपकड़ के लिए प्रयास तेज कर दिए हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

प्रियवर्त का नाम गैंगस्टर बिटटू बरोणा के पिता की हत्या के मामले में आ चुका है. उसका नाम कुख्यात रामकरण बैंयापुर के साथ भी जुड़ चुका है. वहीं अंकित पर राजस्थान पर हत्या के मुकदमे दर्ज हैं. वह लारेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा बताया जा रहा है.

शुक्रवार शाम को पंजाब पुलिस पहुंची थी हरियाणा

पंजाब पुलिस की दो टीम निजी वाहनों से शुक्रवार शाम को सोनीपत के खरखौदा में पहुंची थी. उन्होंने गढ़ी सिसाना के प्रियवर्त उर्फ फौजी के बारे में जानकारी जुटाई. शनिवार को भी पंजाब पुलिस की टीम जिले में ही दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें