scorecardresearch
 

गुरुग्राम: किसानों के लिए प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के दो पूर्व मंत्री आपस में भिड़े, हा​थापाई तक पहुंच गई नौबत 

किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में हुए प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के दो बड़े नेताओं में जमकर विवाद हो गया. ये विवाद इस कदर बढ़ा कि बात हाथापाई तक पहुंच गई. यह नजारा देख समर्थक और मौके पर मौजूद लोग भी हैरान थे.

किसानों के लिए प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के दो पूर्व मंत्री आपस में भिड़ गए किसानों के लिए प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस के दो पूर्व मंत्री आपस में भिड़ गए
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांग्रेस नेताओं के झगड़े का वीडियो हुआ वायरल 
  • एक-दूसरे को नीचा दिखाने की होड़ में हुआ विवाद
  • कांग्रेस समर्थकों ने पूर्व मंत्रियों का झगड़ा कराया शांत 

हरियाणा के गुरुग्राम कांग्रेस में सब कुछ ठीक ठाक नहीं है. इसका ताजा उदाहरण आज बुधवार को देखने को मिला. रोहतक में किसानों पर लाठीचार्ज के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन हो रहा था. मिनी सचिवालय के सामने प्रदर्शन के दौरान तत्कालीन कांग्रेस सरकार में मंत्री रहे कैप्टन अयज यादव और पूर्व खेल मंत्री सुखबीर कटारिया में विवाद हो गया. यह विवाद इस कदर बढ़ गया कि बात हाथापाई तक पहुंच गई.

गुरुग्राम में मिनी सचिवालय के सामने पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव और पूर्व खेल मंत्री सुखबीर कटारिया के बीच जमकर विवाद हो गया. दोनों नेता अपने- अपने समर्थकों के साथ रोहतक में किसानों पर हुए लाठीचार्ज के विरोध में प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान कांग्रेस समर्थकों द्वारा नारेबाजी की जा रही थी, इसी बीच दोनों नेताओं में एक-दूसरे को नीचा दिखाने की होड़ मच गई.

समर्थकों ने शांत कराया झगड़ा

बताया गया कि पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव ने पूर्व खेल मंत्री सुखबीर सिंह को आड़े हाथों लेते हुए काफी खरी खोटी सुनाई. बस यहीं से विवाद बढ़ने लगा. दोनों नेताओं में सरेराह इस कदर हो रहे झगड़े को देख समर्थक हैरान रह गए.

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों की आपसी फूट को देख मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. कुछ लोगों ने मोबाइल के कैमरे से इस झगड़े का वीडियो बना लिया, जो वायरल भी हो रहा है. वहीं इस विवाद को बढ़ता देख कांग्रेस कार्यकर्ता दोनों के झगड़े के बीच में आ गए. दोनों नेताओं को बुमिश्कल शांत कराकर अलग कराया गया. 

बता दें कि कैप्टन अजय यादव पूर्व सीएम हुड्डा के धुर-विरोधी माने जाते हैं, तो वहीं पूर्व खेल मंत्री सुखबीर कटारिया सीएम हुड्डा खेमे के खासमखास में शामिल माने जाते हैं. हालांकि कांग्रेस के इस विवाद को लेकर अभी तक पार्टी की ओर से कोई बयान नहीं आया है. 


 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें