scorecardresearch
 

बेटी से हुई स्नेचिंग, PM मोदी के भाई बोले- दिल्ली में ऐसी घटनाएं सामान्य

प्रहलाद मोदी की बेटी और नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी ने कहा कि हमने एक सामान्य व्यक्ति के तौर पर एफआईआर दर्ज कराई है, पीएम मोदी की भतीजी के तौर पर नहीं.

प्रहलाद मोदी की फाइल फोटो (PTI) प्रहलाद मोदी की फाइल फोटो (PTI)

  • दमयंती बेन ने सामान्य नागरिक के तौर पर एफआईआर दर्ज कराई है
  • दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक सिविल लाइंस में हुई झपटमारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ स्नेचिंग का मामला सामने आया है. दिल्ली में हुई इस घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छोटे भाई प्रहलाद मोदी ने कहा कि दिल्ली में ऐसी घटनाएं सामान्य हैं. इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहने की कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा, हम सामान्य परिवार से हैं, सामान्य जीवन जीते हैं. अगर इस मामले में एक सामान्य नागरिक के तौर पर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री को इस बात की जानकारी होती है, तो वे जांच के आदेश कर सकते हैं.

प्रहलाद मोदी की बेटी और नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती बेन मोदी ने कहा कि हमने एक सामान्य नागरिक के तौर पर एफआईआर दर्ज कराई है, पीएम मोदी की भतीजी के तौर पर नहीं. हम चाहते हैं कि इस मामले पर सामान्य नागरिक की तरह ही कार्रवाई हो.

बता दें, दिल्ली में बदमाश पीएम मोदी की भतीजी का पर्स छीनकर भाग गए. पर्स में कैश के साथ-साथ कई अहम दस्तावेज भी मौजूद थे. दिल्ली के पॉश इलाकों में से एक सिविल लाइंस इलाके में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया.

क्या है मामला?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन मोदी शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली लौटीं. उनका कमरा सिविल लाइंस इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था. लिहाज़ा पुरानी दिल्ली से ऑटो से वो अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंचीं. गेट पर पहुंचकर वो ऑटो से उतर ही रही थीं तभी स्कूटी सवार दो बदमाश उनका पर्स छीनकर फरार हो गए.

दमयंती बेन के मुताबिक पर्स में करीब 56 हज़ार रुपये, दो मोबाइल और तमाम अहम दस्तावेज थे. उन्होंने बताया कि उन्हें शाम को अहमदाबाद की फ्लाइट पकड़नी है लेकिन उनके दस्तावेज गायब हो गए है. उन्होंने पुलिस से मामले की शिकायत कर दी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें