scorecardresearch
 

कच्छ बॉर्डर के जरिए घुसपैठ की फिराक में आतंकी, खुफिया एजेंसियां अलर्ट

खुफिया अलर्ट के बाद बॉर्डर पर मरीन और बॉर्डर पुलिस को तैनात कर दिया गया है. गुजरात पुलिस ने कहा है कि ऐसी किसी भी घटना को रोकने के लिए पुलिस और सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है.

अलर्ट पर बॉर्डर पुलिस के जवान (IANS) अलर्ट पर बॉर्डर पुलिस के जवान (IANS)

भारत-पाकिस्तान में बढ़े तनाव के बीच पाकिस्तानी आतंकी भारत में घुसपैठ करने की फिराक में हैं. रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात में कच्छ बॉर्डर के जरिए आतंकी देश में प्रवेश कर सकते हैं और आतंकी गतिविधियों को अंजाम दे सकते हैं. इस खुफिया अलर्ट के बाद बॉर्डर पर मरीन और बॉर्डर पुलिस को तैनात कर दिया गया है. गुजरात पुलिस ने कहा है कि ऐसी किसी भी घटना को रोकने के लिए पुलिस और सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है.

आपको बता दें, इस्लामिक स्टेट और आईएसआई समर्थित आतंकवादी गुट भारत में तबाही मचाने के लिए घात लगाए बैठे हैं. इस बारे में भारतीय खुफिया एजेंसियों ने कुछ समय पहले ही इन तमाम अति-संवेदनशील खुफिया सूचनाओं से सरकार को अवगत करा दिया है, ताकि विध्वंसकारी ताकतों को वक्त रहते काबू किया जा सके.

9 अगस्त को इंटेलीजेंस ब्यूरो मुख्यालय की ओर से जारी गोपनीय रिपोर्ट में इस बात का जिक्र किया गया है कि पाक खुफिया एजेंसी आईएसआई की ओर से समर्थित जेहादी आतंकी गुट जम्मू कश्मीर और उसके बाहर बड़ी आतंकवादी घटनाओं को अंजाम दे सकते हैं.

इस सिलसिले में संबंधित राज्यों के पुलिस मुख्यालयों को सचेत कर दिया गया है. खुफिया एजेंसियां इस बात से भी इनकार नहीं कर रही हैं कि पाक खुफिया एजेंसी और इस्लामिक स्टेट समर्थित ये आतंकी गुट बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन, हवाई अड्डों (ट्रांसपोर्ट नेटवर्क) सहित अन्य कुछ महत्वपूर्ण जगहों को भी निशाना बनाने की फिराक में हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें