scorecardresearch
 

गुजरात: कांग्रेस MLA ने कहा- अहमद पटेल के राज्यसभा चुनाव के वक्त BJP ने दिया था 40 करोड़ का ऑफर 

गुजरात चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. कांग्रेस विधायक का कहना है कि अहमद पटेल के राज्यसभा चुनाव के समय, BJP ने वोट नहीं देने के लिए 40 करोड़ रुपये की पेशकश की थी.

X
हर्षद रिबडिया हर्षद रिबडिया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 40 करोड़ रुपये का मिला था ऑफर
  • BJP में शामिल होने का किया खंडन

गुजरात में विधानसभा चुनाव को अब 6 महीने का भी वक्त नहीं बचा है. जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं सियासी सरगर्मी ओर तेज होती जा रही है.  कांग्रेस विधायक हर्षद रिबडिया ने विसावदर तालुका के भलगाम में समारोह को संबोधित करते हुए बड़ा खुलासा कर हंगामा मचा दिया है. उन्होंने कहा, “अहमद पटेल के राज्यसभा चुनाव के समय, इन लोगों (BJP) ने मुझे क्रॉस वोटिंग के जरिए उन्हें वोट नहीं देने के लिए 40 करोड़ रुपये की पेशकश की थी.” लेकिन मैंने उनके इस ऑफर को ठुकरा दिया था.

BJP में शामिल होने का किया खंडन
कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि कांग्रेस के विधायक हर्षद रिबडिया कांग्रेस पार्टी को छोड़ अब कभी भी बीजेपी में शामिल हो सकते हैं. वैसे में आज कांग्रेस के विसावदर के विधायक हर्षद रिबडिया ने दावा किया है कि बीजेपी भले ही मेरे खिलाफ ये अफवाह फैलाए कि वो बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, लेकिन मैं खुद ये दावा कर रहा हूं कि मैं कांग्रेस में ही रहूंगा. 

कहा- भाजपा अफवाह फैला रही है
कांग्रेस विधायक हर्षद रिबडिया ने जूनागढ़ में हुई बैठक में बीजेपी को करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा, “मेरा भाजपा में शामिल होना महज एक अफवाह है.” उन्होंने विसावदर तहसील के भलगाम में एक कार्यक्रम में भाजपा में शामिल होने से साफ इनकार कर अफवाह पर विराम लगा दिया है.

गौरतलब है कि कांग्रेस विधायक हर्षद रिबाडिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उन्होंने भाजपा पर अप्रत्यक्ष रूप से उनका मनोबल तोड़ने के लिए ऐसी अफवाह उड़ाने का आरोप लगाया है.


ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें