scorecardresearch
 

परांठे खाने मुरथल जा रहे थे Delhi के 4 दोस्त, डिवाइडर से टकराई गाड़ी, 3 की मौत

Accident in Sonipat: सोनीपत में भिगान टोल पर एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी. तभी वह आगे डिवाइडर से जा टकराई. हादसे में गाड़ी सवार जितेंद्र, अंकित और गौरव की मौके पर मौत हो गई है. वहीं अन्य साथी गौरव गंभीर रूप से घायल है.

X
हादसे में 4 में से 3 दोस्तों की मौत. हादसे में 4 में से 3 दोस्तों की मौत.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • NH-44 पर भिगान टोल के पास हुआ दर्दनाक हादसा
  • गाड़ी सवार 4 में से तीन की मौके पर मौत, एक की हालत गंभीर
  • परिजनों ने लगाया NHAI पर लापरवाही का आरोप

हरियाणा के सोनीपत नेशनल हाइवे-44 पर भिगान टोल के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार गाड़ी टोल के पास डिवाइडर से टकरा गई और गाड़ी में सवार चार दोस्तों में से 3 की मौके पर मौत हो गई. सभी दिल्ली के रहने वाले थे और मुरथल ढाबा पर खाना खाने के लिए आए हुए थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल भिजवा दिया है. वहीं, घायल का इलाज अस्पताल में चल रहा है.

जानकारी के अनुसार, दिल्ली निवासी जितेंद्र, अंकित, गौरव और एक अन्य साथी गौरव, चारों गाड़ी में सवार होकर दिल्ली से मुरथल आए थे. लेकिन रास्ते में ही गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया. बताया जा रहा है कि गाड़ी की रफ्तार काफी तेज थी. तभी वह आगे जाकर डिवाइडर से जा टकराई.

टक्कर इतनी भयानक थी कि जितेंद्र, अंकित और गौरव की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं अन्य साथी गौरव की हालत गंभीर है. मृतकों के परिजनों ने बताया कि चारों दोस्त मुरथल ढाबा पर खाना खाने के लिए गए थे. लेकिन एनएचएआई की लापरवाही के कारण वे हादसे का शिकार हो गए. उन्होंने कहा कि जो भिगान टोल के पास डिवाइडर बनाया गया है उस पर कोई सांकेतिक चिन्ह नहीं है जिससे पता चल जाए कि यहां डिवाइडर है और इसी कारण हादसा हुआ है.

थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि भिगान टोल के पास गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है. गाड़ी की रफ्तार तेज होने से यह हादसा हुआ है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें