scorecardresearch
 

Bihar: रिश्ता तय करके लौट रहे थे घर, गड्ढे में गिरी स्कॉर्पियो, 8 लोगों की मौके पर मौत

Bihar News: पूर्णिया जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है. एक स्कॉर्पियो पानी भरे गड्ढे में गिर गई, जिससे उसमें सवार 8 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. हादसे का शिकार हुए सभी लोग रिश्ता करके खपड़ा ताराबाड़ी से किशनगंज जिले के नूनिया गांव वापस जा रहे थे.

X
देर रात करीब 2 बजे हुआ हादसा. देर रात करीब 2 बजे हुआ हादसा.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • किशनगंज जिले के रहने वाले थे सभी मृतक
  • अंधे मोड़ पर अनियंत्रित होकर गिरी गाड़ी

बिहार के पूर्णिया से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां स्कॉर्पियो गाड़ी पानी से भरे गड्ढे में गिर गई. इस हादसे में कार सवार 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो लोग घायल हुए हैं. घटना बायसी क्षेत्र के अनगढ़ गांव की है. देर रात 2 बजे के करीब यह हादसा हुआ.

बायसी की SDO कुमारी तौसी ने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी लोग शादी का रिश्ता तय करके खपड़ा ताराबाड़ी से किशनगंज जिले के नूनिया गांव वापस जा रहे थे. इसी दौरान ये हादसा हुआ. अचानक लोगों से भरी स्कॉर्पियो गड्ढे में गिर गई जिसमें से अब तक 8 लोगों के शव बरामद किए गए हैं. जबकि दो लोग इस हादसे में घायल हुए हैं.

पुलिस और राहत व बचाव टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. घायलों को इलाज के लिए भेजा गया जबकि शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चुरी में रखवाया.

कन्जिया के मुखिया समरेंद्र घोष ने बताया कि रात करीब दो बजे के करीब यह घटना घटी. अचानक स्कॉर्पियो गाड़ी पानी से भरे गड्ढे में गिर गई. हादसा तीखे मोड़ पर स्कॉर्पियों के अनियंत्रित होने के कारण हुआ.

किशनगंज जिले के रहने वाले थे मृतक

मुखिया ने बताया कि सभी मृतक किशनगंज जिला के रहने वाले हैं. बैसा के सीओ राजशेखर ने बताया कि एक और शख्स के गाड़ी के अंदर फंसे होने की सूचना मिल रही है. गोताखोरों को बुलाया गया है. उनकी मदद से शख्स की खोज की जा रही है.

(पूर्णिया से प्रफुल्ल झा की रिपोर्ट)

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें