scorecardresearch
 

MCD Election: CM केजरीवाल के रोड शो में AAP MLA समेत 3 लोगों के मोबाइल फोन चोरी

एमसीडी चुनावों को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को मलकागंज में रोड शो किया. इस दौरान आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी समेत तीन लोगों के मोबाइल फोन चोरी हो गए. इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी गई है.

X
CM केजरीवाल के रोड शो में MLA समेत 3 लोगों के फोन चोरी हो गए (फोटो-सोशल मीडिया)
CM केजरीवाल के रोड शो में MLA समेत 3 लोगों के फोन चोरी हो गए (फोटो-सोशल मीडिया)

दिल्ली नगर निगम के चुनाव को लेकर दिन-रात प्रचार का दौर चल रहा है. मतदाताओं को रिझाने के लिए पार्टियों के कैंडिडेट पूरे दमखम के साथ लगे हुए हैं. इसी क्रम में बुधवार को उत्तरी दिल्ली के मलकागंज इलाके में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रोड शो का आयोजन किया था. लेकिन रोड शो में आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के साथ ही दो अन्य लोगों के मोबाइल फोन चोरी हो गए. मोबाइल फोन चोरी होने की घटना के बाद विधायक समेत अन्य लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा कि विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के साथ ही आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती के सचिव और गुड्डी देवी का भी मोबाइल चोरी हो गया है. इस संबंध में तीनों लोगों ने शिकायत दर्ज कराई है. 

पुलिस के मुताबिक मोबाइल फोन चोरी होने का मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है. वही, मुख्यमंत्री केजरीवाल ने एमसीडी इलेक्शन को लेकर रोड शो किया. इस दौरान पार्टी के समर्थक ढोलक की थाप पर नाचते और नारेबाजी करते नजर आए.

सीएम अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को पदयात्रा की. इस दौरान जब वह एक गली में पहुंचे तो उनके समर्थकों ने उन्हें घेर लिया. इस बीच सीएम ने एक महिला से उसका हाल जाना. तभी महिला ने उनसे पूछा लिया कि आपने मफलर क्यों नहीं पहना है? इस पर अरविंद केजरीवाल ठहाका लगाते हुए बोले कि अभी ठंड नहीं आई है, इसलिए नहीं पहना. 

ये भी देखें


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें