scorecardresearch
 

कपिल मिश्रा का दावा- बिना मांगे ही केजरीवाल ने 21 विधायकों को दिया लाभ का पद

कपिल मिश्रा ने पार्टी की रणनीति का खुलासा करते हुए कहा कि AAP ने चुनाव आयोग से EVM पर भी इसलिए लड़ाई की ताकि आयोग पर दबाव बनाया जा सके और ये फैसला ना आये. कपिल ने कहा कि चुनाव आयोग से सवाल भी इसलिए किये गए ताकि वो दबाव में आये.

कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर निशाना कपिल मिश्रा का केजरीवाल पर निशाना

दिल्ली में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी के 21 विधायकों के मसले पर चुनाव आयोग का फैसला आते ही दिल्ली सरकार पर तल्ख हमले होने शुरू हो गए हैं. दिल्ली सरकार में पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने सीधा अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि केजरीवाल ने 21 लोगों को बिना कानून पास किये पद दिया था, अब उन्हीं की वजह से 21 विधायक फंस गए हैं.

आम आदमी पार्टी को जवाब देते हुए कपिल मिश्रा ने कहा कि जिन राज्यों का उदाहरण पार्टी देती है उस हर राज्य में कानून पास होता है तभी सचिव बनाये जाते हैं. कपिल ने जोर देते हुए कहा कि एक भी विधायक केजरीवाल के पास पद मांगने नहीं गया था, आशीष तलवार, आशीष खेतान और केजरीवाल ने बिना सोचे समझे विधायकों को पद दे दिया.

कपिल मिश्रा ने पार्टी की रणनीति का खुलासा करते हुए कहा कि AAP ने चुनाव आयोग से EVM पर भी इसलिए लड़ाई की ताकि आयोग पर दबाव बनाया जा सके और ये फैसला ना आये. कपिल ने कहा कि चुनाव आयोग से सवाल भी इसलिए किये गए ताकि वो दबाव में आये. कपिल ने याद दिलाते हुए कहा कि सोनिया गांधी का लाभ के पद का मामला सामने आया था तब भी चुनाव हुआ था.

कपिल मिश्रा ने AAP नेता दिलीप पांडेय पर निशाना साधते हुए कहा कि दिलीप पांडेय अपने विधयकों से झूठ बोल रहे हैं, पहले बोल रहे थे कि मामला चलेगा ही नहीं और अब बोल रहे हैं अभी कुछ नहीं होगा. कपिल ने दावा किया कि 21 विधायकों से बात हुई है सभी परेशान हैं, क्योंकि जब पद मांगा ही नहीं तो उनपर खतरा क्यो खड़ा किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें