scorecardresearch
 

अब दिल्ली में आतंक का अलर्टः हमले की फिराक में जैश के दो आतंकी, सुरक्षा चाकचौबंद

खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी होने की चेतावनी दी है. कहा है कि ये हाई प्रोफाइल अटैक की साजिश रच रहे हैं. पठानकोट एयरबेस पर हमला करने वाले आतंकी भी इसी गुट के थे.

X
खुफिया एजेंसियों ने दी चेतावनी खुफिया एजेंसियों ने दी चेतावनी

पठानकोट के बाद अब दिल्ली में आतंक का अलर्ट है. खुफिया एजेंसियों ने चेताया है कि दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी हो सकते हैं. ध्यान रहे पठानकोट एयरबेस पर शनिवार को हमला करने वाले आतंकी भी जैश-ए-मोहम्मद के ही थे.

अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात
खुफिया एजेंसियों से इनपुट मिलने के बाद दिल्ली की मुख्य जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. राजधानी में सुरक्षा बलों की अतिरिक्त टुकड़ियां भी तैनात कर दी गई हैं. पुलिस कमिश्नर बीएस बस्सी ने खुफिया इनपुट को लेकर वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक भी की है.गृह मंत्रालय ने बीएसएफ से इस मामले में रिपोर्ट मांगी है.

बंधक बनाने की फिराक में आतंकी
खुफिया एजेंसियों के मुताबिक ये आतंकी दिल्ली में कुछ लोगों को बंधक बनाने की फिराक में हैं. जैश-ए-मोहम्मद का अगला निशाना दिल्ली है. इस बारे में दिल्ली पुलिस को पहले भी अलर्ट किया गया था कि लश्कर-ए-तैयबा यहां आतंकी हमले की साजिश रच रहा है. खुफिया एजेंसियों ने पठानकोट में भी 24 घंटे पहले ही चेतावनी दे दी थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें