scorecardresearch
 

दिल्ली: कोरोना काल में भीड़ जुटाना होटल को पड़ा महंगा, पुलिस ने दर्ज की FIR

सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की धज्जियां उड़ाने पर होटल सिटी पार्क पर हुई एफआईआर दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि होटल में एक कार्यक्रम के दौरान 150 लोग मौजूद थे.

होटल सिटी पार्क (फाइल फोटो) होटल सिटी पार्क (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर पश्चिमी दिल्ली के होटल सिटी पार्क पर FIR
  • होटल में एक कार्यक्रम में जुटी थी 150 लोगों की भीड़

दिल्ली में कोरोना का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सभी लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने की अपील की है. इसके बावजूद कई जगहों पर नियमों की अनदेखी की जा रही है. ऐसा ही मामला उत्तर पश्चिमी दिल्ली के होटल सिटी पार्क में सामने आया है.

सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की धज्जियां उड़ाने पर होटल सिटी पार्क पर हुई एफआईआर दर्ज की गई है. बताया जा रहा है कि होटल में एक कार्यक्रम के दौरान 150 लोग मौजूद थे. शिकायतकर्ता के मुताबिक, वो गुरुवार को होटल सिटी पार्क में गया था, जहां उसने देखा कि ग्राउंड फ्लोर और फर्स्ट फ्लोर पर नियमों की अनदेखी करते हुए भीड़ इकट्ठा थी. 

पुलिस के पास सबूत के तौर पर भीड़ की तस्वीर और वीडियो भी है. इसके बाद पुलिस ने होटल सिटी पार्क पर महामारी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज किया है. अब होटल के मालिक और मैनेजर से पूछताछ की जाएगी. साथ ही कार्यक्रम का आयोजन करने वालों पर भी कार्रवाई हो सकती है. 

देखें: आजतक LIVE TV

दिल्ली में कोरोना कहर बरपा रहा है. नए मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. 24 घंटे में साढ़े सात हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. पिछले 24 घंटे में कोरोना से 98 लोगों की जान चली गई. इस वक्त दिल्ली में 43,000 से ज्यादा कोरोना के एक्टिव केस हैं. 

प्राइवेट अस्पतालों के आईसीयू में 80 फीसदी बेड कोरोना मरीजों के लिए रिज़र्व रखने के फैसले पर अब सख्ती से अमल होगा. प्राइवेट अस्पतालों के नॉन-आईसीयू बेड 60 फीसदी तक रिज़र्व होंगे.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें