scorecardresearch
 

Alwar Gangrape: इस केस में प्रियंका गांधी ने सीएम से रिपोर्ट मांगी क्या? संबित पात्रा का सवाल

संबित ने कहा कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कहती हैं कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं, लेकिन राजस्थान में ये माहौल है कि लड़की हूं, लड़ना मना है. पूरे देश में जहां अन्याय होता है वहां आप और राहुल जी मिलने जाते हैं. आप गले लगाकर तस्वीर भी वायरल करते हैं. आपकी ये चयनात्मक राजनीति शोभा नहीं देती है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते संबित पात्रा. प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते संबित पात्रा.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • संबित पात्रा ने कहा- घटना सुन दिल दहल जाता है
  • संबित ने प्रियंका-राहुल पर चयनात्मक राजनीति का आरोप लगाया

राजस्थान के अलवर में मूक-बधिर लड़की से गैंगरेप पर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है. शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए संबित ने कहा कि जब अलवर में ये घटना हो रही थी, तब प्रियंका गांधी रणथंभौर में रॉबर्ट वाड्रा के साथ जन्मदिन मना रही थी. उन्होंने कहा कि जब भाजपा के नेताओं को पता चला कि प्रियंका गांधी राजस्थान में हैं तो भाजपा नेताओं ने प्रियंका से मुलाकात करने की कोशिश की, लेकिन कांग्रेस के नेताओं ने यह कहकर मिलने नहीं दिया कि प्रियंका गांधी अपना जन्मदिन मना रही हैं.

संबित पात्रा ने कहा कि जो लड़की बोल नहीं सकती, उसके साथ अलवर में जो हुआ उससे दिल दहल जाता है. संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिए प्रियंका गांधी से कुछ सवाल पूछे. अलवर में एक 15-16 साल की दिव्यांग लकड़ी के साथ दुर्व्यवहार होता है, एक गाड़ी खून से लथपथ उस लड़की को सड़क पर छोड़कर जाती है, आज वो बेटी आईसीयू में अपने जीवन से लड़ रही है...

- क्या प्रियंका जी उस पीड़िता से मिलीं?

- उस पीड़िता के घर वे गईं क्या?

- क्या उन्होंने राजस्थान के मुख्यमंत्री से इस संदर्भ में रिपोर्ट मांगी?

संबित ने कहा कि प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश में कहती हैं कि लड़की हूं, लड़ सकती हूं, लेकिन राजस्थान में ये माहौल है कि लड़की हूं, लड़ना मना है. पूरे देश में जहां अन्याय होता है वहां आप और राहुल जी मिलने जाते हैं. आप गले लगाकर तस्वीर भी वायरल करते हैं. आपकी ये चयनात्मक राजनीति शोभा नहीं देती है. कांग्रेस पार्टी की यह चयनात्मक राजनीति देश की जनता देख भी रही है और भली- भांति समझ भी रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×