scorecardresearch
 

छत्तीसगढ़ में भयंकर रोड एक्सिडेंट, एक ही परिवार के 9 लोगों ने गंवाई जान

एक स्कॉर्पियो और ऑटो के बीच दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई. सभी ग्रामीण ग्राम गोड़मा से शोक सभा में शामिल होकर वापस पांडेआठगांव लौट रहे थे.ऑटो में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे.

X
एक ही परिवार के 9 लोगों ने गंवाई जान एक ही परिवार के 9 लोगों ने गंवाई जान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • छत्तीसगढ़ में भयंकर रोड एक्सिडेंट
  • एक ही परिवार के 9 लोगों ने गंवाई जान

छत्तीसगढ़ के फरसगांव थाना क्षेत्र में रविवार को भयंकर सड़क दुर्घटना हो गई. एक स्कॉर्पियो और ऑटो के बीच दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना में 9 लोगों की मौत हो गई. सभी ग्रामीण ग्राम गोड़मा से शोक सभा में शामिल होकर वापस पांडेआठगांव लौट रहे थे.ऑटो में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे. हादसे में 7 लोग गम्भीर रूप से घायल हैं जिन्हें फरसगांव स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के पश्चात रेफर कर दिया गया है.

भीषड़ हादसा, 9 ने गंवाई जान

घायलों का जायजा लेने फरसगांव अस्पताल पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा ने बताया कि ऑटो क्रमांक सीजी 27 एच 4916 में सवार एक ही परिवार के लगभग 16 सदस्य ग्राम गोड़मा में शोक सभा मे शामिल होकर वापस अपने घर ग्राम पांडेआठगांव की ओर आ रहे थे. तभी बोरगांव पीटीएस कैम्प के समीप विपरीत दिशा से आ रही स्कॉर्पियो के साथ उनकी जबरदस्त भिड़ंत हो गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ऑटो में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जिसमें 10 महीने की मासूम बच्ची भी शामिल है. घटना की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें ऑटो के परखच्चे उड़ चुके हैं. मृतकों के शव भी सड़क पर ही पड़े हुए हैं.

घायलों का इलाज जारी

घटना की सूचना मिलते ही अति. पुलिस अधीक्षक राहुल देव शर्मा व फरसगांव एसडीओपी मणिशंकर चंद्रा समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो शेष लोगों को तत्काल 108 के माध्यम से फरसगांव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. लेकिन उपचार के दौरान 3 लोगों की मौत हो गई. गम्भीर रूप से घायल 4 लोगों को रायपुर और 3 लोगों को उचित उपचार हेतु कोंडागांव रेफर किया गया. मृतकों की सूची में 4 महिला, 4 पुरुष और 1 दुधमुही बच्ची शामिल है.

धर्मेंद्र महापात्रा की रिपोर्ट 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें