scorecardresearch
 

हत्या के दिन स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के साथ पटना एयरपोर्ट पर देखे गए थे रूपेश सिंह

पटना में रूपेश सिंह का रुतबा सिलेब्रिटी जैसा था. रूपेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई नामचीन हस्तियों के साथ फोटो भी पोस्ट की है. वह राजनीति में भी आना चाहते थे. मंगलवार को घर के बाहर उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के साथ रूपेश सिंह बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे के साथ रूपेश सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंगलवार शाम हुई थी रूपेश सिंह की हत्या
  • दोपहर में स्वास्थ्य मंत्री के साथ देखे गए थे
  • हेल्थ सेक्रेटरी प्रत्यय अमृत भी मौजूद थे

पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की हत्या का मामला तूल पकड़ते जा रहा है. इस बीच एक बड़ी जानकारी सामने आई है. हत्या के दिन दोपहर में रूपेश सिंह पटना एयरपोर्ट पर स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और हेल्थ सेक्रेटरी प्रत्यय अमृत के साथ बातचीत करते और जायजा लेते देखे गए थे. 

पटना में रूपेश का रुतबा सिलेब्रिटी जैसा था. रूपेश ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई नामचीन हस्तियों के साथ फोटो भी पोस्ट की है. वह राजनीति में भी आना चाहते थे. घटना के बाद उनके करीबी दोस्त राठौर कनिष्क भी रूपेश के घर पर पहुंचे और आजतक से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि एयरलाइंस में काम करने के साथ ही रूपेश सामाजिक कार्य में भी काफी रुचि दिखाया करते थे और राजनीति में भी उनके काफी दिलचस्पी थी.

देखें: आजतक LIVE TV

बता दें कि रूपेश कुमार सिंह की अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार की शाम उनके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी थी, जब वह एयरपोर्ट से वापस लौट रहे थे. जिस वक्त रूपेश कुमार सिंह की गाड़ी उनके घर के बाहर पहुंची तो उसी समय घात लगाए हुए अपराधियों ने उनकी गाड़ी पर ताबड़तोड़ फायरिंग की जिसमें रूपेश की मौके पर ही मौत हो गई.

तेजस्वी का नीतीश कुमार क तीखा हमला 

इस सनसनीखेज हत्याकांड के बाद पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी नीतीश सरकार पर तीखा हमला बोला. उन्होंने कहा, 'बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है.' तेजस्वी ने कहा कि 'सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश की उनके आवास के बाहर गोलियां मारकर हत्या कर दी. वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे. उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूं, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.'

पप्पू यादव ने की सीबीआई जांच की मांग 

इससे पहले जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी बिहार सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा, 'इस हत्याकांड के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी और जेडीयू की सरकार अपराधियों की शागिर्द है. नीतीश सरकार को एक मिनट के लिए भी सत्ता में बने रहने का हक नहीं है. उन्हें तुरंत रुपेश हत्याकांड की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर देनी चाहिए.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें