scorecardresearch
 

रूपेश सिंह हत्याकांड पर सियासत गर्म, BJP सांसद ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल, जानें किसने क्या कहा?

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि, 'बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है.' वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि, 'ये घटना इस बात का प्रमाण है कि बिहार में अब कोई भी सुरक्षित नही.' BJP सांसद ने भी बिहार सरकार पर सवाल उठाए हैं.

पटना में रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या (फ़ोटो-ट्विटर @ShahnawazBJP) पटना में रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या (फ़ोटो-ट्विटर @ShahnawazBJP)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रूपेश सिंह हत्याकांड से विपक्ष के निशाने पर नीतीश सरकार
  • तेजस्वी बोले- बिहार में अपराधी चला रहे सरकार
  • BJP सांसद ने भी बिहार सरकार पर उठाए सवाल

Rupesh Singh Murder Case: बिहार की राजधानी पटना में बदमाशों ने इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी. रूपेश की हत्या के बाद नीतीश सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि, 'बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है.' वहीं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि, 'ये घटना इस बात का प्रमाण है कि बिहार में अब कोई भी सुरक्षित नही.' बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने मांग की है कि पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों की तलाश करे और सजा दिलाए. 

तेजस्वी का नीतीश सरकार पर हमला 

रूपेश सिंह हत्याकांड पर तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि 'सत्ता संरक्षित अपराधियों ने पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश की उनके आवास के बाहर गोलियां मारकर हत्या कर दी. वह मिलनसार और मददगार स्वभाव के धनी थे. उनकी असामयिक मृत्यु से बहुत दुःखी हूं, भगवान उनकी आत्मा को शांति दें.' उन्होंने कहा, 'बिहार में अब अपराधी ही सरकार चला रहे है.'

बीजेपी सांसद ने अपनी ही सरकार पर उठाए सवाल

वहीं, बीजेपी के राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने रूपेश हत्याकांड को लेकर अपनी ही सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. विवेक ठाकुर ने कहा है कि रूपेश कुमार की हत्या जो कि किसी भी प्रकार से अपराधिक छवि के व्यक्ति नहीं थे, गंभीर चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि रुपेश हत्याकांड की जांच में पटना पुलिस को अगर 3 से 5 दिनों में सफलता नहीं मिलती है तो मामले को तुरंत सीबीआई को दे देना चाहिए. बीजेपी सांसद ने कहा कि यह घटना बिहार पुलिस पर प्रश्नवाचक चिन्ह है. 

कांग्रेस ने खड़े किए सवाल 

उधर, बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि, 'पटना में एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह जी की हत्या से दुखी हूं. पटना में ऐसी घटना इस बात का प्रमाण है कि बिहार में अब कोई भी सुरक्षित नही.' 

शाहनवाज हुसैन का बयान 

इस बीच बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा कि, 'पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रुपेश सिंह की बेरहमी से की गई हत्या से स्तब्ध हूं. वो बहुत ही अच्छे और मिलनसार व्यक्ति थे. पटना आने जाने के दौरान उनसे मुलाकात होती थी. उनकी नृशंस हत्या से बहुत दुख पहुंचा है. पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों की तलाश करे और सजा दिलाए.' 

पप्पू यादव ने की सीबीआई जांच की मांग 

इससे पहले जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने भी बिहार सरकार पर हमला बोला था. उन्होंने कहा है कि 'इस हत्याकांड के बाद यह स्पष्ट हो गया है कि बीजेपी और जेडीयू की सरकार अपराधियों की शागिर्द है. नीतीश सरकार को एक मिनट के लिए भी सत्ता में बने रहने का हक नहीं है. उन्हें तुरंत रुपेश हत्याकांड की जांच सीबीआई को ट्रांसफर कर देना चाहिए.'

जाहिर है इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश कुमार सिंह की निर्मम हत्या ने अब राजनीतिक तूल पकड़ लिया है. नीतीश सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है. 

आपको बता दें कि रूपेश कुमार सिंह की हत्या मंगलवार शाम उनके घर के बाहर कर दी गई थी, जब वह एयरपोर्ट से काम खत्म करके वापस लौटे थे. रूपेश हत्या से एक दिन पहले ही परिवार वालों के साथ गोवा में छुट्टियां बिताकर वापस पटना आए थे. पुलिस फिलहाल इस पूरे मामले की जांच कर रही है, लेकिन वह अब तक अपराधियों तक नहीं पहुंच पाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें