scorecardresearch
 

बिहार: जब तेजस्वी ने पटना डीएम से कहा “मैं तेजस्वी यादव बोल रहा हूं”, DM बोले- "सर-सर"..

तेजस्वी यादव ने आंदोलन कर रहे लोगों की मदद के लिए पटना डीएम को फोन किया था, लेकिन डीएम फोन पर ही उनसे कहने लगे कि आप हमसे हिसाब लीजिएगा क्या? हालांकि, जब डीएम को पता चला कि फोन करने वाले तेजस्वी यादव हैं तो उनके सुर बदल गए.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आरजेडी नेता तेजस्वी यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल
  • तेजस्वी ने पटना डीएम को लगाया था फोन
  • डीएम तेजस्वी को “सर-सर” कहकर संबोधित करने लगे

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिसमें वह पटना के डीएम चंद्रशेखर सिंह को फोन पर टीईटी अभ्यर्थियों को धरना देने की इजाजत देने की बात कह रहे हैं. तेजस्वी ने आंदोलन कर रहे लोगों की मदद के लिए डीएम को फोन किया था, लेकिन डीएम फोन पर ही उनसे कहने लगे कि आप हमसे हिसाब लीजिएगा क्या? हालांकि, जब डीएम को पता चला कि फोन करने वाले तेजस्वी यादव हैं तो उनके सुर बदल गए.

दरअसल, तेजस्वी यादव बुधवार को पटना के इको पार्क पहुंचे थे जहां पर सैकड़ों की संख्या में टीईटी अभ्यर्थी अपनी मांगों को लेकर पहुंचे थे. टीईटी अभ्यर्थियों की शिकायत थी कि पटना प्रशासन ने उन्हें गर्दनीबाग में पहले से चिन्हित धरना स्थल पर बैठने की इजाजत नहीं दी और उन पर लाठीचार्ज किया.

टीईटी अभ्यर्थी गर्दनीबाग में धरने पर बैठ सकें इसके लिए तेजस्वी यादव ने तुरंत पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह को फोन लगा दिया और उनसे कहा कि वह टीईटी अभ्यर्थियों को गर्दनीबाग में धरना पर बैठने के लिए इजाजत दें. पहले तो पटना डीएम चंद्रशेखर सिंह ने तेजस्वी की बात को गंभीरता से नहीं लिया क्योंकि उन्हें पता ही नहीं था कि आखिर उन्हें फोन करने वाला व्यक्ति कौन है? 

लेकिन बाद में जब तेजस्वी यादव ने पटना डीएम को बताया कि वह तेजस्वी यादव बोल रहे हैं तो उसके बाद चंद्रशेखर सिंह तेजस्वी को “सर-सर” कहकर संबोधित करने लगे. इस बातचीत के दौरान तेजस्वी ने अपना मोबाइल फोन स्पीकर पर रखा हुआ था. टीईटी अभ्यर्थियों ने जैसे पटना डीएम को सर-सर कहते सुना तो वो जोर-जोर से तालियां बजाकर तेजस्वी जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.

देखें: आजतक LIVE TV 

टीईटी अभ्यर्थियों को धरना स्थल पर जगह दिलवाने के लिए तेजस्वी यादव ने मुख्य सचिव दीपक कुमार से भी फोन पर बात की थी. तेजस्वी यादव के इस पूरे मामले में हस्तक्षेप के बाद टीईटी अभ्यर्थियों को गर्दनीबाग धरना स्थल पर धरने पर बैठने की जगह मिल गई. फिलहाल, आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें