scorecardresearch
 

सालों बाद ड्राइविंग सीट पर दिखे लालू यादव, अपनी जीप लेकर निकले पटना की सड़क पर

जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने लालू प्रसाद यादव के जीप चलाने पर सवाल पूछा है कि उनकी उम्र तकरीबन 75 वर्ष हो गई है. क्या उनके पास गाड़ी चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस है? इस पर आरजेडी ने कहा जेडीयू को "लालू फोबिया" हो गया है.

स्टोरी हाइलाइट्स
  • लालू प्रसाद यादव ने पटना में चलाई जीप
  • ट्विटर पर वीडियो किया पोस्‍ट
  • जेडीयू ने घेरा, पूछा- क्‍या लालू के पास है डीएल

Lalu Prasad Yadav Jeep News: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद  यादव बुधवार सुबह पटना (Patna) की सड़कों पर जीप चलाते हुए नजर आए.  उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. अब इस पर बिहार में सियासी घमासान भी शुरू हो गया है. 

लालू ने खुद अपने ट्विटर हैंडलर (Lalu Prasad Yadav Twitter) से वीडियो जारी किया, इसमें वह वन सीटर जीप (One-seater Jeep) चलाते नजर आ रहे हैं.  मगर उसी  जीप में कई और लोग भी सवार हैं. लालू प्रसाद यादव बिना सीट बेल्ट लगाए जीप चलाते हुए वीडियो में दिख रहे हैं.लालू के इसी वायरल वीडियो को लेकर जनता दल यूनाइटेड ने उन पर निशाना साधा है.

जनता दल यूनाइटेड के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने सवाल पूछा है कि लालू प्रसाद जिनकी उम्र तकरीबन 75 वर्ष की हो गई है क्या उनके पास गाड़ी चलाने के लिए ड्राइविंग लाइसेंस है? साथ ही नीरज कुमार ने कहा लालू ने बिना सीट बेल्ट लगाए ही कई लोगों को बैठाया, जो मोटर व्हीकल एक्ट (Motor Vehicles Act ) का उल्लंघन भी है.लालू के ऊपर पहले से ही कई मुकदमे चल रहे हैं और ऐसा ना हो कि अब मोटर व्हीकल कानून के उल्लंघन पर भी उनके ऊपर मामला दर्ज हो जाए. 

वहीं, आरजेडी ने लालू का बचाव करते हुए जनता दल यूनाइटेड पर पलटवार किया और कहा कि नीतीश कुमार की पार्टी को " लालू फोबिया"  हो गया है और इसी कारण वह किसी न किसी प्रकार से लालू प्रसाद यादव को को विवादों में खींचने की कोशिश करते हैं.आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय ने कहा कि लालू प्रसाद यादव जी का सांकेतिक रूप से जीप चलाना इस बात की ओर भी इशारा करता है कि वह आज भी बिहार में सरकार चलाने में सक्षम है.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें