scorecardresearch
 

73 साल के लालू ने चलाई अपनी पहली गाड़ी, पीछे-पीछे दौड़ते रहे सुरक्षाकर्मी, देखें Video

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने आज अपनी पहली गाड़ी चलाई. इसका वीडियो लालू यादव ने ट्विटर पर शेयर किया है. इस वीडियो में लालू यादव पटना की सड़कों पर जीप दौड़ाते दिख रहे हैं.

लालू यादव ने चलाई गाड़ी. (फोटो- वीडियो स्क्रीनग्रैब) लालू यादव ने चलाई गाड़ी. (फोटो- वीडियो स्क्रीनग्रैब)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लालू यादव ने सड़कों पर दौड़ाई जीप
  • ट्वीट कर लिखा- हम सभी ड्राइवर हैं

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने आज अपनी पहली गाड़ी चलाई. 73 साल के लालू यादव पटना की सड़कों पर जीप चलाते दिखे. इस दौरान उनके पीछे सुरक्षाकर्मी दौड़ते देखे गए.  

लालू यादव का जीप चलाते हुए ये वीडियो खुद उन्होंने ट्विटर पर शेयर किया है. 2 मिनट 20 सेकंड के इस वीडियो में लालू यादव जीप को पहले रिवर्स लेते दिख रहे हैं. उसके बाद खुद ही जीप चलाने लगे . 

इस वीडियो को शेयर कर लालू ने लिखा कि सालों बाद अपनी पहली गाड़ी चलाई. उन्होंने लिखा कि इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी न किसी रूप में ड्राइवर ही तो हैं.

जमानत पर रिहा हैं लालू यादव

लालू यादव फिलहाल जमानत पर रिहा हैं. उनकी तबीयत खराब रहती है और कुछ महीनों पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है. लालू यादव पर चारा घोटाले से जुड़े 6 मामले चल रहे हैं, जिसमें से 5 मामले रांची की सीबीआई कोर्ट और एक मामला पटना सीबीआई कोर्ट में चल रहा है. चारा घोटाले से जुड़े दुमका ट्रेजरी मामले में लालू को इसी साल अप्रैल में झारखंड हाईकोर्ट से जमानत मिली थी. उन्हें अभी तक 4 मामलों में दोषी करार दिया जा चुका है. डोरंडा ट्रेजरी से 139 करोड़ रुपये की अवैध निकासी का मामला फिलहाल चल रहा है और 29 नवंबर को इस पर बहस होनी है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें