scorecardresearch
 

BJP सांसद के दफ्तर में खड़ीं दर्जनों एंबुलेंस पर पप्पू यादव ने उठाए सवाल, रूडी बोले- ड्राइवर हों तो सब ले जाएं

पप्पू यादव के आरोपों पर रूडी की तरफ से एक चिट्ठी जारी किया गया है. जो उन्होंने जिलाधिकारी को 6 मई को लिखा है. इस पत्र के जरिए उन्होंने ड्राइवर के अभाव में खड़े एंबुलेंस के लिए ड्राइवर की व्यवस्था कर परिचालन किए जाने की बात कही है. 

एंबुलेंस पर तकरार (फोटो- आजतक) एंबुलेंस पर तकरार (फोटो- आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एंबुलेंस को लेकर छिड़ी बहस
  • पप्पू यादव ने खड़ीं एंबुलेंस पर उठाए सवाल
  • रूडी बोले, राजनीति ना करें पप्पू यादव

पूर्व सांसद और जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने सारण जिला के अमनौर में स्थापित विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र के भवन में पहुंचकर वहां मौजूद MPLAD से खरीदी गई दर्जनों एम्बुलेन्स को जनता को समर्पित नहीं किये जाने पर बड़ा सवाल खड़ा किया है. पप्पू यादव ने कहा कि भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा क्या इसका जवाब देंगे. साथ ही सारण के भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी की मंशा पर भी सवाल उठाया.

वहीं पप्पू यादव के आरोपों पर रूडी की तरफ से एक चिट्ठी जारी किया गया है. जो उन्होंने जिलाधिकारी को 6 मई को लिखा है. इस पत्र के जरिए उन्होंने ड्राइवर के अभाव में खड़े एंबुलेंस के लिए ड्राइवर की व्यवस्था कर परिचालन किए जाने की बात कही है. 

दरअसल, शुक्रवार को पप्पू यादव औचक निरीक्षण करने छपरा पहुंचे थे. बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस खड़ी थी. इसको देखकर पप्पू यादव ने कहा कि अभी जिस तरह का माहौल है ऐसे में एंबुलेंस की जरूरत है लेकिन यहां ऐसे ही रखी गई है. 

पप्पू यादव ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा "बीजेपी के पूर्व केंद्रीय मंत्री राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव प्रताप रूडी जी के अमनौर स्थित कार्यालय परिसर में दर्जनों एंबुलेंस बरामद! सांसद विकास निधि से खरीदा गया एंबुलेंस किसके निर्देश पर यहां छिपाकर रखा गया है, इसकी जांच हो. सारण डीएम, सिविल सर्जन यह बताएं! बीजेपी जवाब दे!" 

जिसके बाद स्थानीय सांसद राजीव प्रताप रूडी ने पप्पू यादव पर ही निशाना साधते हुए कहा कि पप्पू यादव आप मधेपुरा में जाकर राजनीति कीजिये, ये एम्बुलेंस चालक के अभाव में खड़ी है,आप वादा कीजिये कि आप एम्बुलेंस के परिचालन के लिये चालको की व्यवस्था करवाएंगे और सभी एम्बुलेंस को सारण में चलवाएंगे, सारण की जनता आपकी राजनीति में नही आने वाली.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें