scorecardresearch
 

Gopalganj: चार दिन पहले किडनैप हुआ था युवक, नदी में मिला शव

परिजनों के अनुसार शव के सिर पर तेजाब से जलने के भी निशान पाए गए. युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंकने का शक जताया जा रहा है.

 सिर पर तेजाब से जलने के भी निशान पाए गए सिर पर तेजाब से जलने के भी निशान पाए गए
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कमालपुर गांव का रहने वाला है युवक
  • हत्या कर शव नदी में फेंकने की आशंका
  • चार दिन पहले किडनैप हुआ था युवक

बिहार के गोपालगंज में युवक को किडनैप कर उसकी हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने चार दिन पहले किडनैप हुए युवक का शव नधना गांव स्थित गंडक नदी से बरामद किया है.

दरअसल, युवक बरौली थाना के कमालपुर गांव का रहने वाला है जिसकी पहचान उमाशंकर यादव के रूप में हुई है. परिजनों के अनुसार शव के सिर पर तेजाब से जलने के भी निशान पाए गए. युवक की हत्या कर शव को नदी में फेंकने का शक जताया जा रहा है. 

गुरुवार की सुबह जैसे ही नधना के पास गंडक नदी में युवक का शव देखा गया, ग्रामीणों की भीड़ नदी किनारे उमड़ पड़ी. शव नकालने के बाद उमाशंकर की पहचान होते ही परिजनों का रो रोकर बुरा हाल था, शव देख ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने ने कहा कि पुलिस सक्रिय होती तो उमाशंकर की जान बचाई जा सकती थी. 

पिता बिखी चौधरी ने बुधवार को अपने बेटे के गायब होने का आवेदन थाने में देते हुए अपहरण की आशंका जताई थी. आवेदन में कहा गया था कि उमाशंकर अपने घर पर था तब हेलमेट लगाए बाइक सवार उसे अपने साथ ले गए. उसके बाद जब वह घर नहीं लौटा तो काफी खोजबीन की गई पर पता नहीं चल पाया.   

देखें: आजतक LIVE TV 

इस संबंध में बरौली थानाध्यक्ष विजय बहादुर सिंह यादव का कहना है कि पुलिस जांच कर ही रही थी कि युवक का शव बरामद हो गया. अब पुलिस हत्या के एंगल से जांच कर रही है. जब तक रिपोर्ट नहीं आती है तब तक तेजाब से आंख फोड़ने या सिर जलाने के सम्बंध में नहीं कहा जा सकता है. (रिपोर्ट- सुनील तिवारी)

ये भी पढ़ें:

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें