scorecardresearch
 

#Agenda15 दीपिका ने रणवीर के सामने की एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड रणबीर की तारीफ

एजेंडा आज तक के आखि‍री सेशन का आगाज बाजीराव-मस्‍तानी यानी रणवीर सिंह और दीपिका ने जोरदार अंदाज में किया.

X
एजेंडा आजतक में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एजेंडा आजतक में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

एजेंडा आज तक के आखि‍री सेशन का आगाज बाजीराव-मस्‍तानी यानी रणवीर सिंह और दीपिका ने जोरदार अंदाज में किया. रणवीर ने मंच पर अपनी आने फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' के गाने 'मलहारी' पर जमकर डांस किया.

रणवीर ने बताया, मैंने एक फिल्मी मैगजीन में पढ़ा था कि संजय लीला भंसाली पेशवा बाजीराव पर फिल्म बनाने वाले हैं और मैंने सोचा नहीं था कि एक दिन मैं उसी फिल्म में काम करूंगा. जब हमने रामलीला में काम किया तो भंसाली जी ने बताया कि वह अगली फिल्म बाजीराव पर बनाने वाले हैं और जब मुझे यह फिल्म ऑफर की गई तो मुझे पेशवा बाजीराव के बारे में बिल्कुल नहीं पता था. मैंने घर पहुंचते ही गूगल पर उनके बारे में रिसर्च की.

 

दीपिका पादुकोण ने कहा, 'मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि बाजीराव मस्तानी में काम करने का मौका मिलेगा. अगर मैं इस फिल्म में काम नहीं करती तो बाजीराव के बारे में कुछ नहीं जान पाती.' आगे दीपिका ने बताया कि फिल्म में 'मस्तानी' के बारे में रिसर्च करना भी काफी मुश्‍किल रहा. इतिहास की किताबों में भी मस्तानी के बारे में बहुत कम जानकारी.

रणवीर ने बताया कि मैं हर बात में किरदारों को जीता हूं . फिल्म के लिए मैंने खुद तलवार चलाई, घुड़सवारी सीखी. रणवीर ने कहा, 'फिल्म के लिए आवाज और लहजा भी बदलना पड़ा. मैंने इस फिल्‍म के लिए बहुत मेहनत की है. मैं वहीं करता हूं जो असल में करना चाहता हूं. फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका मुझे 'नाजुक नवाब' का नाम दिया. फिल्‍म शूटिंग के दौरान मुझे चोट भी लगी थी. मैं घोड़े से गिर गया था. मेरी कंधे पर चोट आई थी.'

इस सवाल पर फिल्मों के प्रमोशन में रणवीर और रणबीर में किसके साथ स‍हज महसूस करती हैं? इस पर दी‍पिका ने कहा फिल्मों के प्रमोशन में रणवीर और रणबीर दोनों बेहतर हैं. रणवीर सिंह फिल्मों के प्रमोशन के दौरान ज्यादा बोलने नहीं देते, वहां रणबीर के साथ उल्‍टा है वो कम बोलते हैं तो कमान मुझे संभालनी पड़ती है.

आगे दीपिका ने बाताया भारी कॉस्ट्यूम में एक्टिंग के दौरान थोड़ी असहजता होती है, जो पर्दे पर नहीं दिखती. मैं बहुत सहजता से परिस्थिति के अनुकूल अपने आप को ढाल लेती हूं. रणवीर ने कहा कि विदेशों में भंसाली की फिल्‍में विदेश में बहुत पसंद की जाती हैं. इनकी फिल्‍मों का विदेशों में बोलबाला है.

18 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्‍म 'बाजीराव मस्‍तानी' के गाने 'पिंगा' पर दीपिका और रणवीर ने जमकर डांस किया. दीपिका ने बताया कि उन्हें इस फिल्‍म का गाना 'तुझे याद कर लिया है आयत की तरह...' बहुत पसंद है, दीपिका ने गाने को मंच पर गुनगुनाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें