scorecardresearch
 

Vaishali Takkar Suicide: शादी से 4 दिन पहले वैशाली ठक्कर ने मौत को चुना, सुसाइड नोट में लिखा- राहुल ने किया मेरा शोषण

वैशाली ठक्कर की मौत की खबर सामने आने के बाद से हर कोई सदमे में है. वैशाली के आत्महत्या करने का कारण अब एक्ट्रेस के सुसाइड नोट से खुल रहा है. लेकिन सबसे तकलीफ की बात ये है कि वैशाली की 20 अक्टूबर को शादी होने वाली थी. लेकिन अफसोस शादी से चंद दिन पहले वैशाली इस दुनिया से रुख्सत हो गईं.

X
वैशाली ठक्कर
वैशाली ठक्कर

Vaishali Takkar Suicide Note: खूबसूरत और जिंदादिल एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के आत्महत्या करने से हर कोई सदमे में है. एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आने के बाद से टीवी इंड्स्ट्री में हलचल मच गई है. हर कोई हैरान है कि आखिर हमेशा हंसते-मुस्कुराते हुए रहने वाली एक्ट्रेस ने सुसाइड क्यों किया? वैशाली के आत्महत्या करने का कारण अब एक्ट्रेस के सुसाइड नोट से खुल रहा है.

लेकिन सबसे तकलीफ की बात ये है कि वैशाली की 20 अक्टूबर को शादी होने वाली थी. अपनी नई जिंदगी का आगाज करने से पहले एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी को ही खत्म कर दिया. शादी से 4 दिन पहले मौत को गले गलाकर वैशाली ठक्कर हमेशा के लिए अपनों से दूर हो गईं.  

किससे होने वाली थी वैशाली की शादी?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैशाली की शादी Mitesh से होने वाली थी. वे कैलीफोर्निया बेस्ड सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं. लेकिन कहीं ना कहीं वैशाली के दिल में डर था कि पहले की तरह राहुल इस बार भी उनकी शादी नहीं होने देगा, क्योंकि इससे पहले पिछले साल राहुल की वजह से वैशाली की एक सगाई टूट गई थी और अब फिर से वैशाली को राहुल का डर परेशान कर रहा था. 

सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

वैशाली ठक्कर भले ही हमेशा हंसती-खेलती रहती थीं. लेकिन उनकी मुस्कान के पीछे काफी दर्द छिपा था. वे अपनी तकलीफ को चाहकर भी किसी से शेयर नहीं कर पा रही थीं और अंत में उन्होंने हार मानकर अपनी जान दे दी. 

वैशाली ने अपनी जिंदगी में भले ही अपनी मुश्किलों का किसी से जिक्र नहीं किया, लेकिन एक्ट्रेस सुसाइड नोट में अपने दिल का हाल बयां करके दुनिया से रुख्सत हुई हैं. वैशाली की डायरी में लिखे सुसाइड नोट का एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे पढ़कर आपकी आंखें भी नम हो जाएंगी. 

वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है-

मां..पाप..बस ना अब ...बहुत परेशान हो लिए...आप लोग भी मेरे लिए और मैं भी खुद के लिए. सिर्फ मैं जानती हूं कि मैंने क्या जंग लड़ी है 2 सालों में.  राहुल नवलानी ने मेरे साथ क्या-क्या गलत नहीं किया..मैं बता भी नहीं सकती हूं. किस तरह मेरा शोषण किया इमोशनली, फिजिकली अब्यूज किया और फाइनली उसने जो कहा था- मैं तेरी शादी नहीं होने दूंगा उसने वो किया. 

वैशाली ठक्कर सुसाइड नोट

 

वैशाली ने अपने सुसाइड नोट में ये भी लिखा है- मैं ये बताना चाहती हूं कि राहुल की पत्नी दिशा को उसके बारे में सच पता था. लेकिन वो सबके सामने मेरे बारे में बुरा कहती थी, क्योंकि उसे अपनी फैमिली को सेव करना था. उसे पता था कि मैं राहुल का कुछ बिगाड़ नहीं पाउंगी. मैं उन्हें पनिश नहीं कर सकती, लेकिन शायद कानून और ईश्वर उन्हें सजा दे. 

 

वैशाली ठक्कर ने अपने सुसाइड नोट में अपने पेरेंट्स से माफी भी मांगी है. उन्होंने लिखा कि वो अब और नहीं झेल सकती हैं. एक्ट्रेस ने लिखा कि वो एक अच्छी बेटी नहीं बन पाईं. सुसाइड नोट के अंत में वैशाली ने I Quit भी लिखा है. वैशाली के सुसाइड नोट से इतना तो साफ हो गया है कि एक्ट्रेस राहुल नवलानी नाम के शख्स की वजह से काफी परेशान थीं. उन्होंने काफी जंग लड़ी और लड़ते-लड़ते हारकर अपनी जान देदी. 

कौन है वैशाली को परेशान करने वाला राहुल?
रिपोर्ट्स के मुताबिक, राहुल नवलानी इंदौर में वैशाली के पड़ोस में रहता है. वह एक बिजनेसमैन है. बताया जा रहा है कि पहले राहुल संग वैशाली का अफेयर था और फिर बाद में राहुल ने वैशाली को मेंटली टॉर्चर करना शुरू कर दिया था. राहुल वैशाली की शादी नहीं होने दे रहा था. राहुल की हरकतों से तंग आकर वैशाली ने आत्महत्या कर ली. 

वैशाली ने टीवी के पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. वे ससुराल सिमर का में भी नजर आई थीं. वैशाली ने इसके अलावा सुपर सिस्टर, मनमोहिनी सीजन 2 समेत कई शोज में शानदार काम किया था. वे हमेशा फैंस संग सोशल मीडिया के जरिए कनेक्टेड रहती थीं. एक्ट्रेस की शादी की तैयारियां चल रही थीं. लेकिन शादी से चंद दिन पहले वैशाली का यूं आत्महत्या करना दिल को तोड़ने वाला है. हम प्रार्थना करते हैं कि वैशाली की आत्मा को शांति मिले. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें