scorecardresearch
 

पापा बनने के बाद बेबी के नाम का टैटू बनवाएंगे Ranbir Kapoor? बताया बच्चों संग कैसा है बॉन्ड

रणबीर कपूर से पूछा गया कि क्या वो टैटू बनवाएंगे. इसपर एक्टर ने कहा कि अभी तक उन्होंने टैटू नहीं बनवाया है. उन्होंने कहा कि वो नंबर 8 या फिर अपने बेबी के नाम का टैटू करा सकते हैं. 

X
रणबीर कपूर
रणबीर कपूर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 'कूल अंकल' हैं रणबीर कपूर
  • बच्चों संग शेयर करते हैं खास बॉन्ड

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर जल्द ही पापा बनने वाले हैं. पेरेंट क्लब में शामिल होने के लिए रणबीर सुपर एक्साइटेड हैं और बेताबी से अपने बेबी के आने का इंतजार कर रहे हैं. बच्चों संग रणबीर का रिश्ता हमेशा खास रहा है. वाइफ आलिया भट्ट के गुड न्यूज देने के बाद अब रणबीर कपूर ने बताया कि बच्चों के साथ वो कैसा फील करते हैं. 

बच्चों संग बॉन्ड पर क्या बोले रणबीर?

रणबीर कपूर ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि बचपन में उनके कजिन ब्रदर अरमान जैन और आदर जैन किस तरह उनकी 'पूंछ' बनकर उनके साथ रहते थे. रणबीर ने इंटरव्यू में अपनी भांजी समारा संग अपने रिलेशनशिप के बारे में भी जानकारी दी. हालांकि, रणबीर ने कहा कि उन्हें खुद को अंकल कहलवाना पसंद नहीं है. 

सलमान या शाहरुख, 2023 में बॉक्स ऑफिस पर कौन करेगा राज? फिल्मी कैलेंडर बुक, जानें कब किसकी फिल्म होगी रिलीज

रणबीर कपूर से Mashable India संग बातचीत में पूछा गया कि बच्चों के साथ वो कितने अच्छे हैं? इसपर एक्टर ने कहा- मैं ये यकीन करना चाहता हूं कि मैं अच्छा हूं. मुझे नहीं पता कि मैं अच्छा हूं या नहीं, लेकिन जब मेरे दो छोटे कजिन ब्रदर अरमान और आदर का जन्म हुआ तो वो मेरी टेल (पूंछ) बनकर रहते थे. मैं जहां भी जाता था, वो मेरे पीछे आ जाते थे और वो वाकई में मुझे बहुत मानते थे. तो मेरा ख्याल है कि मैं उनके साथ अच्छा था. 

रणबीर कपूर को नहीं पसंद ये नाम...

रणबीर ने आगे कहा- मेरी 11 साल की भांजी समारा भी है. वो अब थोड़ी शाई है. वो दिल्ली में रहती है, लेकिन जब वो बड़ी हो रही थी, उस समय हम काफी क्लोज थे. मैं ये मानना चाहता हूं कि मैं बच्चों के करीब रहता हूं. मैं एक कूल अंकल हूं. लेकिन मैं नहीं चाहता कोई मुझे अंकल कहे. मैं उन्हें बताता हूं कि मुझे RK कहें. मैं नहीं चाहता कि लोग सोचें कि मैं बूढ़ा हो रहा हूं. मुझे सिर्फ RK कहें. 

ब्लैक मोनोकनी पहनकर पूल में उतरीं Jennifer Winget, किलर पोज देख फैंस बोले- हाय गर्मी 

इंटरव्यू में रणबीर से पूछा गया कि क्या वो टैटू बनवाएंगे. इसपर एक्टर ने कहा कि अभी तक उन्होंने टैटू नहीं बनवाया है. उन्होंने कहा कि वो नंबर 8 या फिर अपने बेबी के नाम का टैटू करा सकते हैं. 

आलिया भट्ट ने जब से अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज शेयर की है. फैंस सुपर हैप्पी और एक्साइटेड हैं. हर कोई बस आलिया और रणबीर के नन्हे बेबी का इंतजार कर रहा है. इस खुशी के मौके पर हम एक बार फिर से आलिया और रणबीर को ढेर सारी बधाइयां देते हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें