scorecardresearch
 

जब TV पर बहू बनकर नजर आईं Urfi Javed, आपने पहचाना?

उर्फी जावेद ने टीवी शो ऐ मेरे हमसफर में काम किया है. इस शो में उन्होंने पारंपर‍िक कपड़ों में अपना अलग ही अवतार दिखाया था. चूड़ी-ब‍िंदी, कान की बाली और लहंगा चोली में उर्फी ब‍िल्कुल अलग नजर आ रही हैं.

X
उर्फी जावेद
उर्फी जावेद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उर्फी जावेद का ट्रेड‍िशनल अवतार
  • टीवी सीर‍ियल में बहू बनकर आईं नजर

फैशनेबल डीवा उर्फी जावेद के ग्लैमरस लुक्स से आज कौन पर‍िच‍ित नहीं है. उन्होंने अपने यूनीक फैशन स्टाइल से हर किसी का ध्यान आकर्ष‍ित किया है. उनकी ब‍िक‍िनी पिक्चर्स भी हर दूसरे दिन वायरल होती रहती है. पर सोशल मीड‍िया सेंसेशन बनने से पहले उर्फी जावेद कभी चूड़ी-ब‍िंदी और ट्रेड‍िशनल कपड़ों में भी अपना जलवा ब‍िखेर चुकी हैं. यकीन नहीं होता तो देखें उनका ये वीड‍ियो. 

उर्फी जावेद ने टीवी शो ऐ मेरे हमसफर में काम किया है. इस शो में उन्होंने पारंपर‍िक कपड़ों में अपना अलग ही अवतार दिखाया था. चूड़ी-ब‍िंदी, कान की बाली और लहंगा चोली में उर्फी ब‍िल्कुल अलग नजर आ रही हैं. उन्हें देखकर ये यकीन कर पाना मुश्क‍िल है क‍ि ये उर्फी ही हैं. पर है तो सच, उर्फी ने शो में बहू के किरदार में अपना संस्कारी लुक पेश किया था. 

'काली' के पोस्टर पर फिल्ममेकर का जवाब, बोलीं- अरेस्ट नहीं 'लव यू Leena Manimekalai' डालें'

इन सीर‍ियल्स में नजर आईं उर्फी 

ब‍िग बॉस OTT से पहचान बनाने वाली उर्फी कई टीवी सीर‍ियल्स में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने 2016 में सीर‍ियल बड़े भैया की दुल्हन‍िया में काम किया था. इसके बाद वे चंद्र नंद‍िनी, मेरी दुर्गा, सात फेरों की हेरा फेरी, बेपनाह, जीजी मां, डायन, ये रिश्ता क्या कहलाता है, कसौटी जिंदगी की, ऐ मेरे हमसफर में नजर आईं. 

Bigg Boss OTT 2 से करण जौहर की छुट्टी? मेकर्स ने इस एक्टर को किया फाइनल!

इस टीवी एक्टर को कर चुकी हैं डेट 

टीवी सीर‍ियल मेरी दुर्गा में काम करने के दौरान उनकी मुलाकात अनुपमा फेम एक्टर पारस कलनावत से हुई थी. उनकी दोस्ती हुई और फिर दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे थे. लेक‍िन उर्फी और पारस का ये रिलेशनश‍िप महज 9 महीने में टूट गया था. रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए उर्फी ने कहा था कि- पारस और मैं एक दूसरे से बहुत अलग हैं. वो वेज‍िटेर‍ियन है और मैं नॉन-वेजिटेरियन हूं. मुझे पार्टी करना पसंद है जबकी उसे भीड़-भाड़ ज्यादा पसंद नहीं है. हम लोग अपोजिट अट्रैक्ट नाम की कहावत का सटीक उदाहरण हैं. ब्रेकअप के बाद दोनों को साल 2018 के बाद कभी भी साथ में नहीं देखा गया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें