scorecardresearch
 

Lock Upp के लिए Tejasswi Prakash ने ली कितनी फीस, बॉयफ्रेंड Karan Kundrra से ज्यादा अमाउंट किया चार्ज?

लॉक अप के फिनाले वीक में करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश की एंट्री हुई है. तेजस्वी ने क्वीन वार्डन बनकर शो में शॉर्ट अपीयरेंस दी. ये बात अलग है उनकी ये शॉर्ट अपीयरेंस ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल पैदा की हुई है. जानें तेजस्वी ने कंगना रनौत के शो में आने की कितनी फीस ली.

X
तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस 15 की विनर हैं तेजस्वी प्रकाश
  • लॉक अप में वार्डन बनकर आईं नजर

बिग बॉस 15 जीतने के बाद से एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) चर्चा में बनी हुई हैं. तेजस्वी को शो के दौरान नागिन ऑफर हुआ. नागिन बनकर अपना कहर दिखाने के बाद अब तेजस्वी लॉक अप की Queen Warden बनी हैं. पर क्या आप जानते हैं वार्डन बनने के लिए तेजस्वी ने कितनी फीस चार्ज की है. नहीं ना. तो चलिए बताते हैं.

फिर साथ आए Tejran

एकता कपूर के शो लॉक अप (Lock Upp) में एक्टर करण कुंद्रा जेलर की भूमिका निभा रहे हैं. अब शो के फिनाले वीक में करण कुंद्रा की गर्लफ्रेंड तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) की एंट्री हुई है. वे स्पेशल क्वीन कार्ड पावर के साथ शो में आईं. तेजस्वी ने क्वीन वार्डन बनकर शो में शॉर्ट अपीयरेंस दी. ये बात अलग है उनकी ये शॉर्ट अपीयरेंस ने सोशल मीडिया पर काफी हलचल पैदा की हुई है. एक बार स्क्रीन पर करण और तेजस्वी को साथ देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. दोनों साथ में दमदार लगे हैं. 

Shark Tank India जज करने के लिए Ashneer Grover ने ली 10 लाख फीस? जानें क्या है सच

लॉक अप के लिए तेजस्वी ने ली कितनी फीस?

ये तो रही बात तेजस्वी (Tejasswi Prakash) की दमदार एंट्री की, अब उनकी वार्डन बनने की फीस के बारे में भी जान लीजिए. खबरों के मुताबिक, तेजस्वी ने एक एपिसोड के लिए 2-3 लाख रुपये चार्ज किए हैं. इतनी ही फीस करण कुंद्रा को मिलने की बात सामने आई है. चर्चा है तेजस्वी 2-3 एपिसोड्स में नजर आएंगी. तो फिर क्या तेजस्वी ग्रैंड फिनाले की भी शान बढ़ाएंगी, अब ये तो 7 मई को रात 10.30 बजे ही पता चलेगा.

Shocking! Poonam Pandey काे Ex हसबैंड ने इतनी बेरहमी से पीटा, खो दी सूंघने की क्षमता

बात करें लॉक अप की तो शो का फिनाले बस चंद घंटों दूर है. कंगना का ये शो सक्सेसफुल रहा है. शो ने अपने नाम कई रिकॉर्ड भी किए हैं. कंगना रनौत की धाकड़ होस्टिंग और दमदार कंटेस्टेंट्स ने शो को हिट बनाया है. लॉक अप को इसके टॉप 6 कंटेस्टेंट्स मिल चुके हैं. सायशा शिंदे एलिमिनेट हो गई हैं. अब बस इंतजार है विनर का नाम जानने का. फैंस के मुताबिक मुनव्वर फारूकी शो जीतने वाले हैं. 7 मई को देखते हैं क्या होता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें