scorecardresearch
 

तारक मेहता के टप्पू भाव्या गांधी के पिता का कोरोना से निधन

भव्या गांधी के पिता कई दिन से कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में अपना कोरोना का इलाज करवा रहे थे. लेकिन आज ऑक्सीजन की मात्रा अचानक कम हो गई जिसके कारण उनका निधन हो गया.

पिता संग भाव्या गांधी पिता संग भाव्या गांधी

तारक मेहता के पुराने टप्पू यानी भव्या गांधी के पिता विनोद गांधी का कोरोना से निधन हो गया है. कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप जारी है. एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं जो दर्शकों को शॉक कर जा रही हैं. भव्या गांधी के पिता कई दिन से कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में अपना कोरोना का इलाज करवा रहे थे. लेकिन मंगलवार को ऑक्सीजन की मात्रा अचानक कम हो गई जिसके कारण उनका निधन हो गया.

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में टप्पू का किरदार निभा चुके भव्या गांधी के पापा ने मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली. वे कोरोना वायरस को मात नहीं दे पाए. विनोद गांधी पेशे से कंस्ट्रक्शन बिजनेस में थे. बता दें कि टप्पू का रोल प्ले करने वाले भाव्या गांधी सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहते हैं और वे अपने पिता संग तस्वीरें भी शेयर करते रहते थे. फादर्स डे के मौके पर भी उन्होंने अपने पिता संग एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की थी और पापा को विश किया था.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhavya Gandhi (@bhavyagandhi97)

पिता के जाने का गम, फिर भी शूट पर लौटे अनुपमां फेम पारस, बताई वजह

4 साल पहले भव्य ने छोड़ा था तारक मेहता शो 

भव्य गांधी ने 4 साल पहले 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ दिया था. वह अपनी पड़ाई और कॉलेज लाइफ एंजॉय कर रहे थे. शो में जेठालाल का रोल प्ले करने वाले दिलीप जोशी कई सालों तक उनके ऑनस्क्रीन पापा रहे. दोनों की खट्टी-मीठी बॉन्डिंग को फैंस खूब पसंद करते थे. 

डांस प्रैक्टिस में बिजी अंगूरी भाभी, नच बलिए में पति संग जल्द आएंगी नजर!

कोरोना वायरस की दूसरी लहर का प्रकोप

बता दें कि कोरोना वायरस की दूसरी लहर पहले से भी ज्यादा खतरनाक साबित हुई है. कुछ ही समय के अंदर कई सारे स्टार्स ने अपने करीबियों को खो दिया है. जहां एक तरफ हिना खान ने अपने पिता को खो दिया वहीं हाल ही में बिग बॉस 14 फेम निक्की तंबोली ने अपने भाई को कोरोना वायरस की वजह से गंवा दिया. हाल ही में ठीक तरह से इलाज ना मिल पाने की वजह से एक्टर-यूट्यूबर राहुल वोहरा की भी जान चली गई. वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें