scorecardresearch
 

Bigg Boss में बड़ा ट्विस्ट, 4 चैलेंजर्स की होगी एंट्री, मुनमुन दत्ता-सुरभि चंदना लगाएंगे घरवालों की क्लास!

ये 4 चैलेंजर्स होंगे आकांक्षा पुरी, सुरभि चंदना, विशाल सिंह और मुनमुन दत्ता. ये चारों सेलेब्स बिग बॉस 15 में जाकर घरवालों की जिंदगी को और भी मुश्किल बनाएंगे. चारों सदस्य घर में जाकर टास्क परफॉर्म कराएंगे. ये सभी चार सेलेब्स 1 दिन के लिए घर में रहेंगे.

X
मुनमुन दत्ता-सुरभि चंदना मुनमुन दत्ता-सुरभि चंदना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस में आएगा बड़ा ट्विस्ट
  • ये 4 सेलेब्स बनकर आएंगे चैलेंजर्स

बिग बॉस 15 फिनाले के बेहद करीब है. शो को अंतिम पड़ाव पर मजेदार बनाने के लिए मेकर्स बड़ा ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं. खबरें हैं कि बिग बॉस 15 में जल्द 4 चैलेंजर्स आने वाले हैं. ये चार सेलेब्स टीवी वर्ल्ड के नामी सितारे होंगे.

बिग बॉस 15 में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

ये 4 चैलेंजर्स होंगे आकांक्षा पुरी, सुरभि चंदना, विशाल सिंह और मुनमुन दत्ता. ये चारों सेलेब्स बिग बॉस 15 में जाकर घरवालों की जिंदगी को और भी मुश्किल बनाएंगे. चारों सदस्य घर में जाकर टास्क परफॉर्म कराएंगे. ये सभी चार सेलेब्स 1 दिन के लिए घर में रहेंगे. सूत्र के हवाले से टाइम्स ऑफ इंडिया ने अपनी रिपोर्ट में लिखा- ये चारों चैलेंजर्स घर के अलग हिस्से में रहेंगे. वे टास्क परफॉर्म करेंगे जिसे बाद में कंटेस्टेंट्स द्वारा दोहराया जाएगा. ये चारों कंटेस्टेंट्स शनिवार को बीबी हाउस में एंट्री करेंगे.

Exclusive: एक्टर नहीं होते तो क्या करते Nawazuddin Siddiqui? चौंका देगा जवाब
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आकांक्षा पुरी के काफी समय से बिग बॉस में एंट्री करने की अटकलें हैं. वे पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. बतौर कंटेस्टेंट तो नहीं लेकिन फैंस आकांक्षा को शो में चैलेंजर देख पाएंगे.  सुरभि चंदना कई बार बिग बॉस के मंच पर बतौर गेस्ट नजर आ चुकी हैं. ये पहली बार होगा जब सुरभि घर में रहेंगी और घरवालों की जिंदगी मुश्किल करेंगी. मुनमुन दत्ता सोशल मीडिया पर शो को लेकर काफी एक्टिव रहती हैं. मुनमुन को शो में देखना फैंस के लिए बड़ी ट्रीट होगी.

Anushka Sharma को 'मम्मा' कहती Vamika, भूलकर भी मिस ना करें ये वीडियो

विशाल सिंह को फैंस ने सीरियल साथिया में जिगर मोदी के रोल में देखा था. इन दिनों विशाल म्यूजिक वीडियोज में नजर आते हैं. इन सभी चारों चैलेंजर्स के आने से शो में चार चांद लगने वाले हैं. शो नए साल में दस्तक दे चुका है. इस साल शो को उसका विनर मिल जाएगा. देखना होगा कौन सीजन 15 का विनर बनता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें