scorecardresearch
 

Rubina Dilaik संग सालों पुरानी दोस्ती में पड़ी दरार! Srishty Rode बोलीं- अब हम दुश्मन हैं

हुआ ये था कि सृष्टि ने इंस्टा पर फैंस के बातचीत की थी. इस दौरान एक फैन ने एक्ट्रेस से रुबीना और उनकी दोस्ती से जुड़ा सवाल पूछ डाला. शख्स ने लिखा- सुना है कि आप और रुबीना के बीच लड़ाई हुई है और आप दोनों अब दोस्त नहीं है. फैन के सवाल का सृष्टि ने मजेदार जवाब दिया.

रुबीना दिलैक-सृष्टि रोड़े रुबीना दिलैक-सृष्टि रोड़े
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्या टूट गई रुबीना-सृष्टि की दोस्ती?
  • दोनों ने कई शोज में साथ किया है काम
  • सालों से एक-दूसरे की दोस्त हैं रुबीना-सृष्टि

कम ही एक्ट्रेसेज के बीच हमें अच्छा बॉन्ड देखने को मिलता है. दो एक्ट्रेसेज के बीच अच्छी दोस्ती कम देखी जाती है. टीवी वर्ल्ड में रुबीना दिलैक और सृष्टि रोड़े की दोस्ती मिसाल मानी जाती है. दोनों कई सालों से दोस्त हैं. लेकिन अब वो दोस्त नहीं एक दूसरे की दुश्मन हैं. 

फैन ने सृष्टि से पूछा रुबीना संग दुश्मनी का सवाल
सुनकर चौंक गए ना आप भी? बात भी ऐसी है कि कैसे BFFs गोल देने इन दोनों दोस्तों के बीच में दरार आई, कैसे ये दोस्त ना होकर दुश्मन हो गए हैं. सरप्राइजिंग ये है कि खुद सृष्टि रोड़े ने इंस्टा स्टोरी पर  लिखा है कि अब से वे और रुबीना दोस्त नहीं दुश्मन हैं. इससे पहले कि दोनों के फैंस चिंता में पड़े, आपको बता दें कि चाहे सृष्टि ने दुश्मनी वाली बात खुद लिखी हो मगर उन्होंने ये मजाक में लिखा है. राहत की बात ये है कि दोनों के बीच कोई तनाव नहीं है. 

Bigg Boss 15: Afsana Khan ने गलती से पिया तेल, बोलीं- ये पानी का टेस्ट अजीब क्यों लग रहा है?
 

सृष्टि ने बताया, रुबीना संग दुश्मनी का सच
हुआ ये था कि सृष्टि ने इंस्टा पर फैंस के बातचीत की थी. इस दौरान एक फैन ने एक्ट्रेस से रुबीना और उनकी दोस्ती से जुड़ा सवाल पूछ डाला. शख्स ने लिखा- सुना है कि आप और रुबीना के बीच लड़ाई हुई है और आप दोनों अब दोस्त नहीं है. फैन के सवाल का मजेदार जवाब देते हुए सृष्टि ने लिखा- हां, अब हम दुश्मन हैं. है ना? अपनी इस पोस्ट को सृष्टि ने रुबीना को टैग किया और लाफिंग इमोजी बनाए. अपना जवाब देते हुए सृष्टि ने रुबीना के साथ एक खूबसूरत फोटो भी शेयर की.

Aryan Khan Drugs Case: SRK को मिला शत्रुघ्न सिन्हा का साथ, 'शाहरुख की वजह से आर्यन को किया टारगेट'
 

सृष्टि के इस जवाब से साफ जाहिर है कि वे दोनों आज भी दोस्त हैं. सृष्टि और रुबीना ने एकसाथ शो में काम किया है. तभी से वे दोनों अच्छी दोस्त हैं. रुबीना को उनकी बिग बॉस जर्नी के दौरान सृष्टि रोड़े ने सपोर्ट किया था. रुबीना अभिनव शुक्ला पिछले दिनों सृष्टि के बर्थडे बैश में शामिल हुए थे. सृष्टि के बर्थडे पर पूल पार्टी रखी गई थी. जहां जमकर धमाल हुआ था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें