scorecardresearch
 

क्यों रणवीर सिंह ने खुद को कहा 'Husband of the Century'? वजह है दिलचस्प

प्रोमो में रणवीर के सामने कुछ ऐसे सवाल आते हैं जहां एक्टर अपनी पत्नी एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण संग खूबसूरत पलों को याद करते हैं. वे खुद को 'Husband of the Century' का भी टैग देते हैं. आइए देखें क्या है वजह.

रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रणवीर सिंह ने खेला 'द बिग पिक्चर'
  • वेड‍िंंग एन‍िवर्सरी की तस्वीर पर देना था जवाब
  • खुद को बताया 'हसबेंड ऑफ द सेंचुरी'

रणवीर सिंह का रियलिटी शो 'द बिग पिक्चर' का प्रीमियर तीन दिन बाद 16 अक्टूबर से होने वाला है. शो के कुछ प्रोमोज रिलीज किए गए हैं जहां रणवीर के जोशीले होस्ट‍िंग और दिलचस्प खेल की झलक देखी जा सकती है. इन्हीं में से एक प्रोमो में रणवीर के सामने कुछ ऐसे सवाल आते हैं जहां एक्टर अपनी पत्नी एक्ट्रेस दीप‍िका पादुकोण संग खूबसूरत पलों को याद करते हैं. वे खुद को 'Husband of the Century' का भी टैग देते हैं. आइए देखें क्या है वजह. 

रणवीर को तीन सवालों का जवाब देना होता है. चूंकि ये गेम तस्वीरों का है, तो रणवीर के सामने भी एक फोटो रखी जाती है. दीप‍िका के साथ एक्टर की इस फोटो में उन्हें उस लोकेशन को पहचानना होता है. यह तस्वीर रणवीर और दीप‍िका के फर्स्ट वेड‍िंग एन‍िवर्सरी की है जहां दोनों एक मंद‍िर के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं. रणवीर को इस मंद‍िर का नाम बताना था. 

'घर जाओ, मैं तुम्हारे लिए कपड़े नहीं पहनती', PAK एक्ट्रेस मीरा सेठी ने हेटर्स को लताड़ा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रणवीर से पूछा गया था ये सवाल    

रणवीर कहते हैं- 'मुझे ये पता होना चाह‍िए नहीं तो लप्पड़ पड़ेंगे.' आगे तस्वीर के बारे में बताते हुए वे कहते हैं- 'मैंने और दीप‍िका ने शादी की पहली सालगिरह पर कुछ खास करने की सोची. जैसा कि आप जानते हैं हमारी जिंदगी 2 स्टेट्स से मिलती-जुलती है. उसका पर‍िवार बेंगलुरू का और मैं मुंबई का हूं. तो हमने एन‍िवर्सरी पर सोचा कि क्यों ना दोनों जगह विजिट करें. हम अमृतसर के स्वर्ण मंद‍िर गए पर उससे पहले इम तिरुपति मंद‍िर गए थे.'

फैंस का इंतजार हुआ खत्म, सलमान खान की फिल्म Antim की रिलीज डेट आउट

दीप‍िका के लिए रणवीर का प्यार किसी से नहीं छुपा 

फोटो की लोकेशन सही बताने के बाद रणवीर खुशी से खुद को 'Husband of the Century' कहते हैं. वैसे रणवीर अपनी पत्नी दीप‍िका से कितना प्यार करते हैं इसे बताने की जरूरत नहीं है. इवेंट्स हो या कोई पब्ल‍िक अपीयरेंस वे हमेशा दीप‍िका के साथ हाथ में हाथ डाले नजर आते हैं. उन्होंने इंटरव्यूज में भी ये बात कबूली है कि दीप‍िका से शादी कर वे बहुत खुश हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें