scorecardresearch
 
टीवी

Bigg Boss 15: जय भानुशाली के गाली देने पर प्रतीक का हुआ ब्रेकडाउन, फूट-फूटकर रोए, खुद को ही जड़े थप्पड़

प्रतीक सहजपाल
  • 1/9

बिग बॉस 15 में बीते दिन का एपिसोड भी काफी धमाकेदार रहा. बिग बॉस ने सभी घरवालों को एक टास्क दिया था, जिसमें सभी जंगलवासी डाकू बने थे. टास्क जीतने के चक्कर में जंगलवाली काफी एग्रेसिव दिखाई दिए और घरवासियों के साथ धक्का-मुक्की भी करते हुए नजर आए. 

जय भानुशाली
  • 2/9

जंगलवासी तीनों घरवासियों को टास्क करने से रोकते हुए दिखाई दिए. करण कुंद्रा और जय भानुशाली ने निशांत भट्ट को ब्लॉक कर दिया था, जिसकी वजह से उनको पैर में चोट लगी. इसके बाद जंगलवासियों के धक्का-मुक्की करने पर शमिता शेट्टी के हाथ में भी चोट लग गई. 

प्रतीक सहजपाल
  • 3/9

शमिता को चोट लगने पर प्रतीक सभी जंगलवासियों पर गुस्सा करते दिखे कि वो टास्क में फिजिकल ना हों और अपना दिमाग लगाकर गेम खेलें. इस दौरान जय भानुशाली और प्रतीक की एक बार फिर एक दूसरे से जबरदस्त लड़ाई हो जाती है.
 

प्रतीक सहजपाल
  • 4/9

लड़ाई में जय भानुशाली प्रतीक सहजपाल को एक बार फिर मां की गाली दे देते हैं. गाली सुनने के बाद प्रतीक अपना कंट्रोल खो देते हैं और जय को गाली न देने के लिए वॉर्न करते हैं. लेकिन जय भी गुस्से में कहते दिखे कि हिम्मत है तो मार के दिखा. 

प्रतीक सहजपाल
  • 5/9

जय भानुशाली के गाली देने के बाद प्रतीक का ब्रेकडाउन हो जाता है. प्रतीक फूट-फूटकर रोने लगते हैं. इसके बाद प्रतीक गुस्से में खुद को ही जोर-जोर से थप्पड़ जड़ने लगते हैं. 

प्रतीक सहजपाल
  • 6/9

प्रतीक रोते हुए कहते हैं उनके कॉन्ट्रैक्ट में कहीं नहीं लिखा है कि शो में उन्हें मां की गाली खानी पड़ेगी. प्रतीक रोते हुए यह भी कहते हैं कि वो गालियां नहीं सुनेंगे और वो शो से बाहर निकलने के लिए भी तैयार हैं. 
 

प्रतीक सहजपाल
  • 7/9

प्रतीक को बुरी तरह से टूटता हुआ देखकर शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और विशाल कोटियन उन्हें संभालने की कोशिश करते हैं. अफसाना भी प्रतीक को पानी पिलाकर चुप कराती हैं और कहती हैं कि उनकी बड़ी बहन उनके साथ है. 
 

जय भानुशाली
  • 8/9

वहीं शो के अंत में शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और निशांत जय के बिहेवियर के बारे में बात करते हैं. शमिता कहती हैं कि जय जरूरत से ज्यादा एग्रेसिव हैं, जिसपर करण भी सहमति जताते हैं और कहते हैं कि जय पहले दिन से ही प्रतीक को पसंद नहीं करते हैं और वो अपनी भड़ास निकालते हैं. अब देखने वाली बात होगी शो में जय और प्रतीक की दुश्मनी आगे क्या मोड़ लेती है. 

जय भानुशाली
  • 9/9

फोटो क्रेडिट- प्रतीक सहजपाल और जय भानुशाली इंस्टाग्राम