scorecardresearch
 

सोनू निगम के मुंडन के चक्कर में बॉबी देओल को करना पड़ा एक घंटा इंतजार

अजान विवाद में फंसे सोनू निगम से सिर्फ देश के लोग ही नहीं खफा हैं बल्क‍ि अब तो लगता है कि बॉलीवुड में भी लोग उनसे परेशान हो रहे हैं...

X
सोनू निगम सोनू निगम

पिछले कई दिनों से सिंगर सोनू निगम अपने ट्वीट की वजह से चर्चा में हैं. अजान वाले ट्वीट के बाद एक मौलाना ने उनके बाल मुंडवाना वाला ट्वीट किया और जैसा कि सब जानते हैं कि उसके बाद उसे चैलेंज मानते हुए सोनू निगम ने खुद ही अपने बाल मुंडवा लिए हैं. लेकिन सोनू के इस चेलैंज के चक्कर में बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल का काफी समय बर्बाद हो गया.

बता दें कि सोनू निगम अपने बाल मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम से कटवाते हैं और जिस दिन उन्होंने ये चैलेंज लिया उसी शाम 4.45 पर आलिम हाकिम सोनू निगम के बाल काटने के बाद अपने सलून पर पहुंचे जहां फिल्म स्टार बॉबी देओल उनका इंतजार कर रहे थे. सोनू निगम के कारण बॉबी को पूरा एक घंटा वेट करना पड़ा.

मीका ने दी सोनू को सलाह, कहा- ज्यादा दिक्कत है तो घर बदलें

सोनू निगम के बाल काटने की चर्चा इतनी ज्यादा इसलिए भी थी क्योंकि मौलाना ये ऐलान किया था कि जो सोनू निगम के बाल काटेगा उसे दस लाख रुपये वो देंगे. आजतक से बात करते हुए हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हाकिम लाइव डिस्कशन के लिये मौलाना के सामने बैठ गये और वो बहस एक घंटा चली. जिस वजह से आलिम को सलून जाने में टाइम लग गया. वैसे आलिम और बॉबी बहुत अच्छे दोस्त हैं जिस वजह से बॉबी देओल बुरा नहीं माने. लेकिन मजाक-मजाक में बॉबी ने बोल ही दिया कि आलिम और सोनू के चक्कर में वो फंस गये.

अजान विवाद: 'आज तक' से बोले सोनू- जो कहना था कह दिया

आलिम की बहुत बड़ी टीम है लेकिन बॉबी सिर्फ उन्हीं से बाल कटवाते हैं इसलिए बॉबी को बैठना पड़ा. बॉबी देओल की अगली फिल्म 'पोस्टर बॉयज' में भी उनके हेयर स्टाइलिस्ट आलिम ही हैं. वैसे बॉबी देओल अकेले स्टार नहीं हैं जो आलिम से बाल कटवाते हैं संजय दत्त, अजय देवगन, रितिक रोशन और वरुण धवन जैसे कई बड़े सितारे हैं जिनके हेयर स्टाइलेस्ट आलिम हाकिम हैं.

सोनू निगम से मुस्लिम लड़की ने पूछे तीखे सवाल, फेसबुक 15 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें