scorecardresearch
 

सोनू निगम के सपोर्ट में सुनील ग्रोवर, बोले- धर्म का मुद्दा मत बनाओ

सोनू निगम के सपोर्ट में अब सुनील ग्रोवर भी आ गए हैं. उन्होंने कुछ इस तरीके से अजान विवाद पर अपनी सह‍मति दिखाई है...

X
सोनू निगम और सुनील ग्रोवर सोनू निगम और सुनील ग्रोवर

सोनू निगम के लाउडस्पीकर वाले ट्वीट ने बड़े विवाद का रूप ले लिया है. सुबह तेज आवाज में लाउडस्पीकर से दी जाने वाली अजान से उन्होंने नींद खराब होने की शिकायत की थी.

हालांकि उन्होंने बाद में ट्वीट्स में मंदिर और गुरुद्वारे के बारे में लिखा लेकिन बड़े रूप में यह अजान वर्सेज सोनू निगम बन गया है. ऐसे में सोनू को इंडस्ट्री से ही विरोध झेलना पड़ रहा है. लेकिन अब सोनू के सपोर्ट में आए हैं डॉ. मशहूर गुलाटी यानी सुनील ग्रोवर.

अजान विवाद: 'आज तक' से बोले सोनू- जो कहना था कह दिया

आधी रात को उन्होंने ट्वीट किया कि सोनू निगम ने बात वैसे नहीं लिखी थी, जो उसका मतलब निकाला गया. उनकी बातों को धार्मिक एंगल न दिया जाए. मसला सिर्फ लाउडस्पीकर के प्रयोग का है.

देखें ट्वीट :

मस्जिद के ट्रस्टी ने सोनू के बारे में ये कहा
सोनू निगम के घर 'नम:' से 600 मीटर की दूरी पर है नवोबिया मस्जिद. इसके ट्रस्टी गुलाम दस्तगीर पारकर ने आरोप लगाया कि सोनू पिछले छह महीने से किसी और के नाम से वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत कर रहे हैं. इसको लेकर उन्हें पुलिस का नोटिस भी मिला.

सोनू निगम से मुस्लिम लड़की ने पूछे तीखे सवाल, फेसबुक 15 लाख लोग देख चुके हैं वीडियो

गुलाम दस्तगीर पारकर का आरोप है - इस वक्त सोनू का काम नहीं चल रहा इसलिए वे ये सब कर रहे हैं. उनको अजान के बारे में कुछ भी कहने का कोई हक नहीं है. यहां बीते 40 साल से अजान हो रही है. फिर सोनू का घर यहां से काफी दूर है, जबकि उनसे ज्यादा करीब रहने वाले लोगों को कोई तकलीफ नहीं है.

PHOTOS: घर से 600 मीटर दूर इन लाउडस्पीकर से परेशान हैं सोनू निगम

गुलाम दस्तगीर की मानें, तो सोनू निगम ये सब पब्लिसि‍टी के लिए कर रहे हैं क्योंकि उनके पास आजकल कोई काम नहीं है. वो एसी में रहते हैं, जहां खिड़की-दरवाजे बंद होते हैं. अगर ज्यादा दिक्कत थी तो खुद सोनू आकर हमसे बात कर सकते थे. गुलाम दस्तगीर का कहना है कि सोनू को ये समझ लेना चाहिए कि अजान की आवाज उनकी आवाज से कहीं ज्यादा सुरीली है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें