scorecardresearch
 

BB15 Weekend Ka Vaar: फिनाले से पहले शो से एलिमिनेट हुईं Devoleena? ऐसी है चर्चा

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते देवोलीना घर से बेघर हो गई हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि देवोलीना राजीव अदातिया के साथ घर से बाहर आ गई हैं. इस खबर के सामने आने के बाद देवोलीना के फैंस निराश हैं, क्योंकि अगले हफ्ते शो का फिनाले है.

X
देवोलीना देवोलीना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले अगले हफ्ते होगा
  • देवोलीना के शो से बेघर होने की खबरें हैं

...बस एक हफ्ते बाद बिग बॉस 15 को अपना विनर मिल जाएगा. सलमान खान ने वीकेंड का वार एपिसोड में बिग बॉस 15 की फिनाले डेट की अनाउंसमेंट कर दी है. बिग बॉस का फिनाले अगल हफ्ते 30 जनवरी को होगा. इस बार ट्रॉफी कौन जीतेगा यह तो वक्त ही बताएगा. लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो देवोलीना भट्टाचार्जी फिनाले के इतने करीब आकर शो से एलिमिनेट हो गई हैं. 

देवोलीना हुईं शो से बाहर?
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते देवोलीना घर से बेघर हो गई हैं. रिपोर्ट में बताया गया है कि देवोलीना राजीव अदातिया के साथ घर से बाहर आ गई हैं. इस खबर के सामने आने के बाद देवोलीना के फैंस निराश हैं, क्योंकि अगले हफ्ते शो का फिनाले है. फिनाले के इतने करीब पहुंचकर जीत की रेस से बाहर होना किसी के लिए भी दुख की बात है. 

वहीं, राजीव अदातिया की बात करें तो वो घर में एक खास मकसद से गए थे. बिग बॉस ने राजीव को टिकट-टू-फिनाले टास्क की जिम्मेदारी देकर भेजा था, जो पूरी हो चुकी है. इसलिए अब राजीव भी घर से बाहर आ गए हैं.

हाथों में कलीरे-मांग में टीका, लाल जोड़े में दुल्हन बनीं कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस Mansi Srivastava 

11 हजार की ब्लैक मोनोकनी पहनकर पूल में उतरीं Janhvi Kapoor, किलर एक्सप्रेशंस पर फिदा हुए फैंस 

कौन जीतेगा बिग बॉस 15?
देवोलीना के घर से एलिमिनेट होने की बात में कितनी सच्चाई है, ये तो आज का एपिसोड ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा. आज के एलिमिनेशन के बाद बिग बॉस 15 को अपने फाइनलिस्ट मिल जाएंगे. फैंस ने अपने फेवरेट स्टार को सोशल मीडिया पर पहले से ही सपोर्ट करना शुरू कर दिया है. देखते हैं इस बार बिग बॉस 15 की ट्रॉफी कौन अपने नाम करता है. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें