scorecardresearch
 

शमिता शेट्टी संग लड़ाई में फिजिकल हुईं Afsana Khan, Bigg Boss ने किया शो से बाहर!

ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि उमर रियाज के अफसाना को वीआईपी जोन से बाहर करने के बाद सिंगर अपना कंट्रोल खो देती हैं. इस दौरान अफसाना की शमिता शेट्टी के साथ जबरदस्त लड़ाई हो जाती है. लड़ाई के दौरान अफसाना शमिता शेट्टी के साथ फिजिकल हो जाती हैं. 

X
अफसाना खान
अफसाना खान
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस में दिखेगा नया ट्विस्ट
  • अफसाना के शो से बाहर होने की खबरें हैं

बिग बॉस 15 के अपकमिंग एपिसोड्स काफी शॉकिंग और ड्रामे से भरपूर होने वाले हैं. शो में कई अनएक्सपेक्टेड टर्न्स देखने को मिलेंगे. लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो फेमस पंजाबी सिंगर अफसाना खान शो से बाहर हो गई हैं. अफसाना के शो से बाहर होने के अगल-अलग कारण सामने आ रहे हैं. 

बिग बॉस से बाहर हुईं अफसाना खान?
शो के करीबी सूत्रों ने ई-टाइम्स को बताया है कि अफसाना खान को शो में पैनिक अटैक आया था. इसके बाद मेडिकल कारणों की वजह से उन्हें बिग बॉस के घर से बाहर लाना पाड़ा. 

वहीं ऐसी भी खबरें सामने आ रही हैं कि उमर रियाज के अफसाना को वीआईपी जोन से बाहर करने के बाद सिंगर अपना कंट्रोल खो देती हैं. इस दौरान अफसाना की शमिता शेट्टी के साथ जबरदस्त लड़ाई हो जाती है. लड़ाई के दौरान अफसाना शमिता शेट्टी के साथ फिजिकल हो जाती हैं. 

अफसाना के लड़ाई में शमिता शेट्टी के साथ फिजिकल होने के बाद बिग बॉस सभी घरवालों को लिविंग एरिया में जमा होने के लिए कहते हैं और अनाउंस करते हैं कि शमिता के साथ फिजिकल होने की वजह से अफसाना खान को शो से बाहर होना पड़ेगा. 

Bigg Boss 15, 10 Nov 2021, Written Updates: कंटेस्टेंट्स को मिला VIP जोन में शामिल होने का मौका, राकेश-शमिता का रोमांटिक डां

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Ranbir Kapoor को इन 6 फिल्मों को ठुकराने का होगा मलाल, Box Office पर हुई थीं सुपरहिट 

शो में प्रोमो में खुद को नुकसान पहुंचाती दिखीं अफसाना
शो के नए प्रोमो की बात करें तो अफसाना खान वीआईपी जोन में जाने के लिए मिले टास्क से बाहर होने के बाद अपना कंट्रोल खोते हुए दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं अफसाना किचन एरिया से छुरी उठाकर खुद को जान से मारने की बात भी करती हैं. सभी घरवाले अफसाना के हाथ से छुरी लेने की कोशिश करते दिखाई दिए. अब शो के कमिंग एपिसोड में यह देखने वाली बात होगी कि अफसाना पैनिक अटैक की वजह से शो से बाहर हुई हैं या फिर शमिता के साथ फिजिकल होने की वजह से. कुल मिलाकर शो के कमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाले हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें