scorecardresearch
 

शोएब इब्राहिम नहीं क्लियर कर पाए थे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का ऑडिशन, थ्रोबैक वीडियो वायरल

एक्टर को साल 2011 में 'ससुराल सिमर का' में प्रेम भारद्वाज की भूमिका मिली और यहीं उनकी मुलाकात शो में सिमर की भूमिका निभाने वालीं दीपिका कक्कड़ से हुई. बाद में, उन्होंने 'कोई लौट के आया है', 'जीत गई तो पिया मोरे' और 'इश्क में मरजावां' जैसे कई शोज में एक्टिंग की.

X
शोएब इब्राहिम शोएब इब्राहिम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 2009 में शुरू किया 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' से करियर
  • दे चुके हैं 'ये रिश्ता...' के लिए ऑडिशन
  • शोएब मना रहे अपना जन्मदिन

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम ने साल 2009 में शो 'रहना है तेरी पलकों की छांव में' करण प्रताप के रोल से अपने करियर की शुरुआत की थी. कई ऑडिशन देने के बाद शोएब को पहला ब्रेक पवन कुमार निर्देशित फिल्म से मिला. इसके दो साल बाद, एक्टर को दूसरा प्रोजेक्ट मिला और उनकी लाइफ धीरे-धीरे बदलने लगी.

वहीं, एक्टर को साल 2011 में 'ससुराल सिमर का' में प्रेम भारद्वाज की भूमिका मिली और यहीं उनकी मुलाकात शो में सिमर की भूमिका निभाने वालीं दीपिका कक्कड़ से हुई. बाद में, उन्होंने 'कोई लौट के आया है', 'जीत गई तो पिया मोरे' और 'इश्क में मरजावां' जैसे कई शोज में एक्टिंग की.

दिया था 'ये रिश्ता...' का ऑडिशन
लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टर ने लोकप्रिय टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए भी ऑडिशन दिया था? हालांकि, किन्हीं कारणों की वजह से वह फाइनल शो में जगह नहीं बना सके थे. अपनी बहन सबा इब्राहिम के यूट्यूब चैनल पर, एक्टर ने खुलासा किया कि उन्होंने 2007-08 में भोपाल में इस शो के लिए एक बार ऑडिशन दिया था, लेकिन क्योंकि कुछ चीजें नहीं हुईं, इसलिए उन्हें उस टीवी शो के साथ अपना बड़ा ब्रेक नहीं मिला. 

दीपिका इतना चिल्लाती क्यों हैं, ये इरिटेटिंग नहीं? शोएब बोले- वो मेरे लिए अनमोल

बता दें कि शोएब का एक यूट्यूब चैनल भी है, जिसका नाम शोएब इब्राहिम ऑफिशियल है. प्लेटफॉर्म पर उनके एक मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. वहीं, उनकी पत्नी दीपिका का एक भी एक यूट्यूब चैनल है, जिसका नाम दीपिका की दुनिया है और वह अपने फैन्स के लिए समय-समय पर वीडियोज शेयर करती रहती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें