scorecardresearch
 
टीवी

सेट पर हुई थी पहली मुलाकात, फिल्मी है दीपिका संग शोएब इब्राहिम की लव स्टोरी

शोएब
  • 1/8

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम 20 जून को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. शोएब कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं. अपने प्रोफेशनल फ्रंट से ज्यादा शोएब पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं. टीवी की पॉपुलर बहू सिमर यानी दीपिका कक्कड़ उनकी पत्नी हैं. दोनों का रिश्ता, बॉन्डिंग सुर्खियों में रहती है. जानते हैं कपल की लव स्टोरी के बारे में.

शोएब-दीपिका
  • 2/8

दीपिका और शोएब की मुलाकात सीरियल ससुराल सिमर का, के सेट पर हुई थी. वहीं दोनों प्यार में पड़े. शो में दोनों पति पत्नी का रोल किया करते थे. दीपिका सिमर और शोएब प्रेम के रोल में दिखे. सेट पर धीरे धीरे उनकी नजदीकियां बढ़ीं और प्यार परवान चढ़ा.

शोएब-दीपिका
  • 3/8

दीपिका-शोएब के रिश्ते को नया आयाम मिलना इतना आसान नहीं था. क्योंकि दीपिका पहले से शादीशुदा थीं. उनकी शादीशुदा जिंदगी में तनाव चल रहा था. साल 2015 में दीपिका अपने एक्स हसबैंड से अलग हुईं. दोनों का तलाक हुआ.

शोएब-दीपिका
  • 4/8

जब शोएब ने ससुराल सिमर का छोड़ा, तब दीपिका और शोएब दोनों की एक-दूसरे के लिए फीलिंग्स ज्यादा स्ट्रॉन्ग हुई. इसके बाद दीपिका और शोएब का अफेयर धीरे धीरे सभी की नजरों में आने लगा. दोनों के रिलेशन को लेकर सुर्खियां बनने लगीं. लेकिन कपल ने अपने रिश्ते को सभी से छुपाए रखा.

शोएब-दीपिका
  • 5/8

3 साल तक डेट करने के बाद उन्होंने अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया. रिश्ते को पब्लिक करने के बाद वे खुलकर मीडिया में अपने प्यार का इजहार करने लगे. फरवरी 2018 में दोनों ने शादी की. भोपाल में प्राइवेट सेरेमनी में कपल ने शादी की. 

शोएब-दीपिका
  • 6/8

शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम बदला था और फैजा रखा था. दीपिका को उनके इस कदम को लेकर ट्रोल भी किया गया था. दीपिका-शोएब अलग अलग धर्म से हैं. दोनों की लव स्टोरी और शादी को हिंदू-मुस्लिम कमेंटबाजी से आज भी गुजरना पड़ता है.

शोएब-दीपिका
  • 7/8

दीपिका और शोएब हैप्पि‍ली मैरिड हैं. कपल सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक तस्वीरें शेयर करता हैं. दोनों कपल गोल्स देते हैं. दीपिका-शोएब की जोड़ी उनके फैंस के बीच बेहद पॉपुलर है. दीपिका-शोएब दोनों ही फैमिली पर्सन हैं और अपना फ्री टाइम फैमिली संग बिताना पसंद करते हैं.

शोएब-दीपिका
  • 8/8

Photos: Shoaib Ibrahim Instagram